ध्यान दें: अब 20 सितंबर को एचएन इंटर कॉलेज में लगेगा वार्ड 20 से 30 वालों के लिए समाधान शिविर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। 13 सितंबर को बारिश की वजह से कैंसिल होने वाला जनसंवाद शिविर अब शुक्रवार 20 सितंबर को आयोजित होगा।

वार्ड 20 से 30 के लोगों के लिए 20 सितम्बर (शुक्रवार) को एचएन इन्टर कालेज रामपुर रोड में दोपहर एक बजे से प्रशासक/जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जनसंवाद एवं जनसमस्या समाधान शिविर का आयोजन किया किया जाएगा।

नगर आयुक्त विशाल मिश्रा के अनुसार, 20 सितम्बर को एचएन इन्टर कालेज रामपुर रोड हल्द्वानी में जनसंवाद कार्यक्रम में जन्म मृत्यु, परिवार रजिस्टर की नकल, दाखिल खारिज के लम्बित प्रकरणों का निस्तारण, खतौनी की सत्यापित प्रति, आधार कार्ड भी बनाये जायेंगे। चिकित्सा विभाग द्वारा आयुष्मान कार्ड, आभा आईडी गर्भवती महिलाओ एवं लोगों का चेकअप के साथ ही औषधि वितरण किया जायेगा।

उन्होंने बताया जनसंवाद शिविर में उद्यान, कृषि, समाज कल्याण, पशुपालन, जलसंस्थान, विद्युत, उरेडा तथा खाद्य विभाग द्वारा संचालित योजनाओ की स्टॉल लगाकर जानकारी के साथ ही विभागों से सम्बन्धित आवेदन/शिकायतों का निस्तारण किया जायेगा।

हल्द्वानी नगर निगम के चुनाव कब होंगे और कब बोर्ड का गठन होगा, इस सवाल का जवाब सिवाय सरकार के किसी के पास नहीं है। ऐसे में नगर निगम क्षेत्र बीते दो दिसंबर 2023 से बतौर प्रशासक डीएम के हवाले है।

बीते कुछ दिनों से प्रशासक और नगर निगम के जिम्मेदारों को आम जनता के दुख तकलीफ को दूर करने का ख्याल आया है। ऐसे में 10- 10 वार्ड करके नगर निगम के 60 वार्डों की समस्याओं को सुनने के लिए जनसंवाद कार्यक्रम आयोजित हो रहे हैं।

वार्ड एक से 10 के लोगों के लिए शीशमहल रामलीला मैदान और वार्ड 11 से 20 के लिए जीजीआईसी कालाढूंगी रोड पर जनसंवाद शिविर लग चुका है। अब इन दोनों शिविरों में वार्ड के लोगों की कितनी समस्याओं का समाधान हो सका, यह तो बेहतर वार्ड के लोग ही बता सकते हैं।

What’s your Reaction?
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें