ब्लड कैंसर से जूझ रहा है अल्मोड़ा का 16 साल का होनहार बलवंत, बेबस पिता की गुहार… मदद करेंगे आप?  

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। अल्मोड़ा के गांव दाड़मी, पोस्ट ऑफिस – बिरखम निवासी 16 साल का बलवंत बोरा इन दिनों जिंदगी की जंग लड़ रहा है। होनहार बलवंत ब्लड कैंसर से जूझ रहा है। पिछले 6 महीने से उसका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है।

बलवंत के पिता मोहन सिंह बोरा वर्तमान में गाजियाबाद में रहते हैं और ट्रक ड्राइवर हैं। परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक, फिलहाल डॉक्टर ने बलवंत की जान बचाने के लिए ब्लड ट्रांसप्लांट के लिए बोला है जिसमें 15 लाख रुपए का खर्चा आ रहा है।

प्रेस15 न्यूज की टीम ने शुक्रवार दोपहर बलवंत के पिता मोहन सिंह बोरा से फोन पर बात की। इस दौरान बेबस पिता बस इतना ही कह पाए कि बेटा अभी घर में है, एम्स दिल्ली के डॉक्टरों ने बोला है कि सोमवार तक बताओ कि 15 लाख का इंतजाम हुआ है या नहीं। तभी हम बच्चे को सकुशल ठीक कर पाएंगे। बेबस पिता आखिर में बस इतना ही कह पाए कि जिगर के टुकड़े की जिंदगी बचाने की खातिर और पैसों का इंतजाम करने के लिए दौड़भाग में लगा हूं।

दुख की इस घड़ी में पिता ने आम जनमानस से मदद की गुहार लगाई है। ऐसे में अगर आप भी सक्षम हैं तो बेबस पिता मोहन सिंह बोरा और मासूम बलवंत की मदद करना चाहते हैं तो दिल खोलकर आगे आइए, क्या पता आपका सहयोग पहाड़ के इस होनहार बालक की सांसों की डोर को मजबूत कर दे।

प्रेस15 न्यूज आपसे निवेदन करता है कि साइबर क्राइम और जालसाजों के इस दौर में कृपया एहतियात बरतते हुए मदद करें। हो सके तो बच्चे के पिता से फोन पर बात भी कर लें जिससे आपकी सच्ची मदद सही जगह में उपयोग में आ सके।

परिवार की ओर से दी गई बैंक डिटेल की जानकारी हम यहां साझा कर रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए आप बलवंत के पिता मोहन सिंह बोरा से 9899716862 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

भारतीय स्टेट बैंक

Account Number- 4442509141

IFSC- SBIN0RRUTGB

Branch- Jainti

Account Holder Name- मोहन सिंह बोरा

फोन पे नंबर- 9899716862

इधर, जैसे ही प्रेस 15 न्यूज की खबर लोगों तक पहुंची तो बलवंत की जान बचाने के लिए मदद का सिलसिला भी शुरू हो गया है। हल्द्वानी के जाने माने युवा पत्रकार पवन सिंह कुंवर ने पीड़ित परिवार की मदद को हाथ बढ़ाए। पवन ने बताया कि उन्होंने खबर को कई ग्रुप्स और लोगों तक शेयर किया है। उम्मीद है कि पीड़ित परिवार तक लोग मदद जरूर पहुंचाएंगे।

पत्रकार पवन सिंह कुंवर ने बेबस परिवार की मदद के लिए बढ़ाए हाथ।
What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें