हल्द्वानी: 250 CCTV खंगाले तब जाकर बनभूलपुरा से गिरफ्तार हुआ बच्ची से अश्लील हरकत करने वाला मोहम्मद हसीब 

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। शांत हल्द्वानी को अपने नापाक मंसूबों से दूषित करने वाले आजाद नगर बनभूलपुरा निवासी 25 साल का मोहम्मद हसीब 250 सीसीटीवी की मदद से आखिरकार गिरफ्तार हो ही गया।

रविवार दोपहर करीब दो बजे बद्रीपुरा क्षेत्र निवासी कक्षा दो में पढ़ने वाली मासूम बिटिया घर से सामान खरीदने से निकली थी। तभी बच्ची पर शैतानी नजरें गड़ाए आजाद नगर बनभूलपुरा निवासी मोहम्मद हसीब बच्ची की तरफ झपटा। गनीमत रही मासूम बच्ची हवस से भरे मोहम्मद हसीब की आहट को भांप गई और उसने दौड़ लगा दी।

यह भी पढ़ें : हे श्रीकृष्ण! आज जन्मदिन का शुभ अवसर है… हल्द्वानीवासियों की ये पुकार सुन लेना

डरी सहनी बच्ची ने यह बात घर में माता पिता को बताई जिसके बाद घर के लोग भी परेशान हो गए। पिता ने कोतवाली पहुंचकर शिकायत की। रविवार रात पुलिस ने प्राथमिक सूचना दर्ज की लेकिन पॉक्सो का मुकदमा सोमवार सुबह तहरीर आने पर दर्ज किया।

आप सोचिए ये घटना भरी दोपहर की है। और आजाद नगर बनभूलपुरा से निकलकर कैसे ये शैतान बद्रीपुरा में दाखिल होकर अपने शैतानी मंसूबों को अंजाम देने चला था। आखिर कैसे इस शैतान के भीतर इतनी हिम्मत आई कि ये मासूम पर झपट गया?

आरोपी शैतान मोहम्मद हसीब को दबोचने के लिए पुलिस ने क्षेत्र के करीब 250 सीसीटीवी खंगाले। जिसके बाद आखिरकार ये शैतान बनभूलपुरा क्षेत्र से देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया।

पॉक्सो में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी मोहम्मद हसीब को कोर्ट पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। लेकिन इस घटना ने हल्द्वानी की सड़कों पर इंसानी भेष में घूमते इन दरिदों से बहन, बेटियों और बच्चियों की सुरक्षा कैसी होगी? ये सवाल छोड़ दिया है।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें