राहत: रामनगर-कालाढूंगी स्टेट हाईवे खोलने में PWD ने झोंकी ताकत, वैली ब्रिज का कार्य शुरू

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। 30 जुलाई की रात्रि को हुई भारी बारिश के बाद रामनगर-कालाढूंगी मार्ग चकलुवा में निहाल नाले के अत्यधिक वेग के कारण पुलिया पूर्ण रूप से ध्वस्त हो गयी थी।

पीडब्ल्यूडी के अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि जिसके बाद इस सड़क पर बड़े वाहनों बस, डम्पर का आवागमन बन्द हो गया था।

छोटे वाहनों के लिए चकलुवा ग्रामीण मार्ग से आवागमन कराया जा रहा है। निहाल नाले के डाउनस्ट्रीम एवं मार्ग के समानान्तर अस्थाई तौर पर डाईवर्जन का कार्य पूर्ण कर लिया गया है, जिसमें बस, डम्पर, कार इत्यादि वाहनों का आवागमन आज एक अगस्त से प्रारम्भ कर दिया गया है।

अधिशासी अभियंता अशोक कुमार ने बताया कि विभाग द्वारा क्षतिग्रस्त पुलिया के स्थान पर 100 फीट का वैली ब्रिज का प्रथम चरण का कार्य आरम्भ कर दिया गया है, जो कि सम्भवतः 15 दिन के भीतर निर्मित कर यातायात को पूर्ण रूप से सुचारू कर दिया जाएगा।

रामनगर की ओर से आने वाले वाहन चकलुवा मार्ग के समानान्तर अस्थाई तौर पर डाईवर्जन होते हुए हल्द्वानी को प्रस्थान करेंगे। हल्द्वानी की ओर से आने वाले वाहन शीशम गेट से ग्राम विदरामपुर-रामपुर ग्रामीण मार्ग होते हुए चकलुवा ब्रिज पर आयेंगे एवं कालाढूंगी की ओर प्रस्थान करेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें