हल्द्वानी के डहरिया में पत्नी की हत्या कर फरार हुआ पति गिरफ्तार, बोला – शक करता था

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। सात साल का वैवाहिक जीवन एक शक ने तबाह कर दिया। रूद्रपुर के सुभाष कालौनी वार्ड नंबर- 28 निवासी 29 साल का सौरभ राज अपनी पत्नी आस्था उर्फ अफसाना और दो बेटियों के साथ हल्द्वानी के डहरिया क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था। बीते आठ अप्रैल को वह अफसाना की हत्या कर दो बेटियों के साथ फरार हो गया था। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त में है।

पूछताछ में आरोपी सौरभ राज ने बताया कि मैं अपनी पत्नी आस्था उर्फ अफसाना पर आए दिन शक करता था, जिस कारण दोनों के बीच रोजाना विवाद होते रहता था। तंग आकर उसने बीते आठ अप्रैल को पत्नी का गला दबाकर हत्या कर दी और दोनों बच्चियों को लेकर फरार हो गया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी सिटी प्रकाश चन्द्र और सीओ सिटी नितिन लोहनी को विशेष टीम गठित की थी। जिसके बाद पुलिस ने सर्विलांस, सीसीटीवी के अलावा बरेली, बैगलौर, अयोध्या, आगरा, रूद्रपुर में दबिश देकर हत्यारोपी सौरभ को तीन मई को रूद्रपुर से गिरफ्तार किया।

आज बहुउद्देशीय भवन में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी प्रकाश चंद्र ने बताया कि छानबीन में सामने आया कि मृतका का मोबाईल बरेली के किसी अन्य व्यक्ति द्वारा प्रयोग किया जा रहा था। पूछताछ में बताया कि उक्त मोबाईल एक व्यक्ति से मथुरा में खरीदा था।

इसके बाद पुलिस ने मथुरा जाकर आरोपी की तलाश की जहां पहुंचकर पता लगा कि सौरभ अपनी दोनों बच्चियों का मथुरा के किसी संस्था में दाखिला कराने वाला है। दाखिले के लिए जन्म प्रमाण पत्र लेने के लिए वह रुद्रपुर घर गया है। जिसके बाद आरोपी को तीन मई की रात्रि में रुद्रपुर गल्ला मण्डी के पास से गिरफ्तार किया गया।

एसपी सिटी ने बताया कि दोनों बच्चियों को सकुशल बरामद कर सीडब्ल्यूसी संस्था से काउंसलिंग कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें