विधायक जी आप घर से बाहर निकलते नहीं, कहां दूं आपको ज्ञापन? फिर गौला की तरह उफनाए विधायक VIDEO VIRAL

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। इन दिनों उत्तराखंड में बरसात के कहर के बीच भाजपा के लालकुआं विधायक डॉ. मोहन बिष्ट भी गौला नदी की तरह उफनाए हुए हैं।

यही वजह है विधायक जहां भी जा रहे हैं, कैमरा खुद ब खुद ऑन हो जा रहा है। और फिर विधायक खबरों की सुर्खियां बन जा रहे हैं।

एक दिन पहले ही काठगोदाम सर्किट हाउस में दिशा की बैठक के दौरान सांसद अजय भट्ट के सामने विधायक मोहन बिष्ट की डीएम वंदना से लालकुआं क्षेत्र में आपदा राहत कार्यों में कोताही को लेकर अनबन हुई थी।

जिसका वीडियो वायरल हुआ तो कुछ लोगों ने विधायक को ही आधे हाथों ले लिया तो कुछ लोगों ने जिला प्रशासन के अधिकारियों पर जन समस्याओं में कोताही बरतने का आरोप भी लगाया।

हालाकि डीएम से गहमागहमी के एक दिन बाद यानी शनिवार को विधायक मोहन बिष्ट पोकलेंड मशीन लेकर खुद लालकुआं क्षेत्र में आपदा बचाव कार्यों में जुटे नजर आए। ऐसे में साफ था कि अभी भी विधायक बिष्ट की डीएम वंदना की आपदा बचाव कार्यों की कार्यशैली से नाराजगी बरकरार है। उन्हें डीएम की ओर से कराए जा रहे आपदा राहत कार्यों से संतुष्टि नहीं मिली है।

अभी लोग विधायक मोहन बिष्ट और डीएम की नोकझोंक वाला वीडियो देखकर निपटे ही थे कि विधायक मोहन बिष्ट का एक और वीडियो वायरल हो गया। जिसमें वे क्षेत्र के ही एक कांग्रेस नेता से आपदा राहत कार्यों के सवाल पर उलझते नजर आ रहे हैं।

गौला नदी में चैनेलाइजेशन को लेकर हुई बहस का यह वीडियो बिंदुखत्ता‌ कार रोड में लगी नुमाइश का बताया जा रहा है जहां उद्घाटन करने आए विधायक डॉ. मोहन सिंह बिष्ट का सामना क्षेत्र के ही कांग्रेस नेता कुंदन मेहता से हो गया।

इस दौरान विधायक को सामने पाकर कांग्रेस नेता ने सवाल पूछा कि आखिर गौला नदी से जमीन को कटाव को रोकने के लिए इतनी मेहनत नवंबर दिसंबर के महीने में क्यों नहीं की जाती है? आज जब जमीन में बह गई फिर जेसीबी लगाई गई है और यह पैसा सारा बर्बाद हो जाएगा। कांग्रेसी नेता के इस सवाल को तसल्ली से सुनने के बाद विधायक बिष्ट मानो फूट पड़े। वैसे कांग्रेसी नेता का सवाल जायज भी था।

लेकिन विधायक तो विधायक ठैरे… ऊपर से डबल इंजन भाजपा के विधायक…कैसे कोई उनसे आपदा को लेकर सवाल पूछ सकता है वो भी तब जब वो खुद पोकलैंड में सवार होकर गौला में कूद पड़ते हों। आखिर क्षेत्र के दुखियारे लोगों के दुख को कम करने के लिए बरसात में निकलने वाले विधायक का यह समर्पण और शिद्दत किसी को क्यों नजर नहीं आती?

विधायक डॉ मोहन सिंह बिष्ट ने कांग्रेस नेता से कहा कि आज वो कार्यकम में आए हैं तभी उन्हें आपदा कार्यों की याद आ रही हैं, क्या साल भर उन्होंने कभी भी उन्हें एक ज्ञापन भी दिया? जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि वो कई बार आपके आवास में आए लेकिन आप घर से बाहर ही नहीं आए। इस दौरान दोनों तरफ से बहस होती रही।

हालाकि विधायक की टोली में आए समर्थक गुस्से में तमतमाए विधायक से तो ज्यादा कुछ नहीं कह पाए लेकिन कांग्रेस नेता को शांत रहने का इशारा कई लोगों ने किया। बहरहाल, कांग्रेस नेता के सवाल विधायक को इस कदर चुभे कि विधायक मोहन बिष्ट कार्यक्रम को छोड़कर चलते बने।

जिसके बाद विधायक और कांग्रेस नेता के बीच सवाल जवाब की यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर अपनी ही डबल इंजन सरकार में विधायक मोहन बिष्ट क्यों इतना भन्नाए हुए हैं? कभी डीएम तो कभी कांग्रेस नेता से उलझकर आखिर विधायक मोहन बिष्ट क्या जताना चाह रहे हैं, इस सवाल का जवाब आजकल लालकुआं विधानसभा में प्रबुद्ध लोगों द्वारा ढूंढा जा रहा है।

Viral video 

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें