दुखद: रुद्रपुर में प्राइवेट स्कूल की बस ने मचाया कोहराम, छह महिलाओं को रौंदा, एक की मौत

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर, प्रेस 15 न्यूज। सड़क पर मौत का दूसरा रूप बनकर दौड़ रहे वाहनों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज ऐसे ही काल बनी निजी स्कूल की गाड़ी ने रुद्रपुर में मौत का तांडव मचा दिया। हादसे को अंजाम देने वाला ड्राइवर नशे में था, यह जांच का विषय है।

रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही निजी स्कूल की बस ने सड़क किनारे खड़ी छह महिलाओं को टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल पांच महिलाओं को जिला चिकित्सालय लाया गया। यहां चिकित्सकों ने तीन जख्मी महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम करीब करीब चार बजे निजी स्कूल की बस (यूके06पीए-1112) रुद्रपुर से गदरपुर की ओर जा रही थी। फ्लाईओवर से नीचे उतरकर बस ने पहले केले के ठेले उसके बाद दो बाइकों को टक्कर मारी और फिर एलायंस काॅलोनी के सामने सड़क किनारे गाड़ी के इंतजार में खड़ीं छह महिलाओं को रौंद दिया।

हादसे में पिपलिया नंबर एक पोस्ट प्रेमनगर थाना गदरपुर निवासी मीनू (50), तानिया, पारुल, कविता, विशाखा और रोमंद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मीनू को मृत घोषित कर दिया। तीन महिलाओं की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल रेफर किया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें