ध्यान दें: आज हल्द्वानी का ट्रैफिक डायवर्ट, रूट देखकर घर से निकलें

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। सात अगस्त को काठगोदाम के नरीमन चौराहे से रेलवे स्टेशन काठगोदाम तक वृक्षों के कटान होना है। ऐसे में नैनीताल पुलिस की ओर से यातायात डायवर्ट किया गया है।

यह डायवर्जन प्लान सात अगस्त को सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक लागू रहेगा।

पर्वतीय क्षेत्र से आने वाले समस्त प्रकार के वाहन नारीमन तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास रोड का प्रयोग कर अपने गन्तव्य को जायेंगे।

हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले समस्त प्रकार के वाहन शनि बाजार से हुए गोला बाईपास रोड का प्रयोग कर अपने गन्तव्य को जायेंगे।

सिंधी चौराहे से ताज चौराहा होते हुए गोला पुल से गोला बाईपास रोड का प्रयोग कर अपने  गन्तव्य को जायेंगे।

एसडीएम कोर्ट तिराहे से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से गोला बाईपास रोड का प्रयोग कर अपने गन्तव्य को जायेंगे।

तिकोनिया चौराहे से राजपुरा होते हुए गोल्वा कम्पाउण्ड से ताज चौराहा होते हुए गोलापुल से गोला बाईपास रोड का प्रयोग कर अपने गन्तव्य को जायेंगे।

रामपुर रोड से आने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले समस्त वाहन गन्ना सैन्टर से डायवर्ट होकर तीनपानी तिराहे से गोलाबाईपास रोड का प्रयोग कर नारीमन तिराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

बरेली रोड से अपने वाले एवं पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले समस्त प्रकार के वाहन तीनपानी तिराहे से डायवर्ट होकर गोला बाईपास रोड का प्रयोग कर नारीमन तिराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

रोडवज/केमू स्टेशन हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाली समस्त रोडवेज/केमू की बसें ताज चौराहे से गोलापुल होते हुए गोला बाईपास रोड को प्रयोग कर नारीमन तिराहे से अपने गन्तव्य को जायेंगे।

कॉलटैक्स तिराहे से नारीमन तिराहे तक समस्त प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें