टिहरी लोकसभा में छाया ‘हीरा’, पूज्य शंकराचार्य महाराज बोले- बॉबी को वोट देने पर मिलेगा पुण्य, वजह भी बताई

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। टिहरी लोकसभा सीट पर यूं तो राष्ट्रीय पार्टियों के उम्मीदवार मैदान हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा निर्दलीय प्रत्याशी बॉबी पंवार की हो रही है।

दरअसल, पूरी लोकसभा में जिस तरह से आम जनता बॉबी के समर्थन में सड़क पर आ रही है, उसने राष्ट्रीय पार्टियों की नींद उड़ा रखी है। बॉबी को मिल रहे अपार जन समर्थन का ही कमाल है कि जो राष्ट्रीय मीडिया साल भर बड़े बड़े राजनीतिक दलों को दिखाने में व्यस्त रहती है, वह भी बॉबी पंवार के अपार जनसमर्थन को दिखाने को मजबूर हो गई है।

जहां राजनीतिक दल अपने शीर्ष नेताओं को स्टार प्रचारक बनाकर जनता को अपने पाले में करने की जुगत में लगे हुए हैं ऐसे में बॉबी पंवार अपने नेक इरादों के साथ जनता के बीच पहुंच रहे हैं।

इन सबके बीच बॉबी पंवार को अब सनातन धर्म के परम पूज्य शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती जी महाराज का आशीर्वाद भी मिल गया है।

आदि सनातन हिंदू धर्म के आधार स्तंभ कहे जाने वाले पूज्य शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती महाराज ने बॉबी पवार के समर्थन में एक बयान जारी कर कहा कि निर्दलीय स्वयं में सक्षम है तथा बॉबी जैसे जो निर्दलीय प्रत्याशी गौ माता के संबंध में अपना शपथ पत्र प्रस्तुत करता है तो ऐसे प्रत्याशी को वोट देने में किसी को भी गौ हत्या का पाप नहीं लगेगा।

बोबी ने शपथ पत्र दे स्वामी जी से आशीर्वाद मांगा तो उन्होंने टिहरी लोकसभा की जनता से अपील कि बोबी पवार को वोट दें व अन्य प्रत्याशी जो गौ हत्या में लिप्त हैं व किसी ने किसी प्रकार से वहां से चंदा ले रहे हैं, ऐसे लोगों को वोट देने से मतदाता भी गौ हत्या के पाप के भागीदार बनेंगे, तो वही बॉबी पवार को वोट देने से गौ माता को बचाने के लिए पुण्य के भागी भी बनेंगे ।

सुनिए बॉबी के लिए क्या बोले पूज्य शंकराचार्य जी महाराज

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid04VbfjAoyvuMKsFvKK7F8FBZXPosKAyY757Smy5M5sRXPpZJQYX4TBrx5wUUJtF9Xl&id=61556533534764&sfnsn=wiwspwa&mibextid=RUbZ1f

अब पूज्य शंकराचार्य के बयान के बाद सियासी सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शंकराचार्य के इस बयान व अपील के बाद विशेषकर हिंदू समुदाय के लोगों में अन्य दलों के प्रति एक आक्रोश नजर आ रहा है। इसके साथ बोबी पवार का मतदाता ग्राफ तेजी से बढ़ता नजर आ रहा है ।

वही, बॉबी के समर्थकों का तो यहां तक दावा है कि हीरा चुनाव चिन्ह के साथ उत्तराखंड का हीरा निखरेगा और 7 लाख से अधिक वोटो से बॉबी पवार जीतेंगे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें