मां-बाप से खास अपीलः पैसे कमाने की अंधी दौड़ में मत भागिए, लालकुआं में जो हुआ वो शर्मसार कर देगा

खबर शेयर करें -

Special appeal to parents: Do not run in the blind race of earning money, impart values ​​to children : Lalkuan News: लालकुआं, प्रेस15 न्यूज। हमारा समाज आज किस ओर जा रहा है? इस सवाल का जवाब हर उस मां-बाप को देना होगा जो अपने बच्चों की परवरिश में दिन रात एक कर देते हैं। नौकरी की भागमभाग, बेइंतहा दौलत की ख्वाहिश, दिखावे की होड़ और पैसे कमाने की अंधी दौड़ का ही परिणाम है कि आज ऐसे दुष्परिणाम सामने आ रहे हैं जिनमें ये साफ दिख रहा है कि अगर समय रहते मां-बाप ने अपने बच्चों को सही संस्कार और परवरिश भी दे दी होती तो आज यह शर्मसार करने वाली नौबत नहीं आती।

 

आप कहेंगे आखिर सीधे-सीधे खबर बताने के बजाय हम आपको संस्कारों का ज्ञान क्यों दे रहे हैं। दरअसल खबर बताकर सनसनी फैलाना और लाइक, कमेंट पाना Press15 news की पत्रकारिता का मकसद नहीं है। हमें अपना समाज संस्कारवान और सशक्त भी बनाना है। अब असल खबर भी जान ही लीजिए। दरअसल बीते रोज लालकुआं क्षेत्र में पुलिस ने स्टेशन चौराहे पर बने एक होटल के कमरे से एक मुस्लिम युवक के साथ अश्लील हरकत करते हिंदू विवाहिता महिला को रंगेहाथ पकड़ा है। दिक्कत यहीं खत्म नहीं होती, होटल में इंट्री के दौरान युवक ने जो आईडी दी, उसमें उसका नाम गौरव शर्मा था। यानि झूठी पहचान के साथ मुस्लिम युवक हिंदू विवाहिता को लेकर होटल में पहुंचा था। हालाकि मुस्लिम युवक और हिंदू विवाहिता का यह घिनौना प्लान हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने फेल कर दिया।

हुआ यूं कि बीते रोज नगर के हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने पुलिस को सूचना दी कि एक मुस्लिम युवक हिंदू विवाहिता को लेकर लालकुआं के स्टेशन चौराहे पर स्थित एक होटल में लेकर गया है। हिंदूवादी कार्यकर्ता होटल में जैसे ही पहुंचे तो पीछे-पीछे पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने होटल के कमरे से युवक और विवाहिता को दबोच लिया।

पड़ताल की तो पता चला कि युवक ने गौरव शर्मा के नाम की होटल में आईडी दी थी। जबकि वह असल में मुस्लिम है और काठगोदाम में विवाहिता के घर के नजदीक ही रहता है। जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर कोतवाली पहुंची और पूछताछ में जुट गई। पीछे-पीछे हिंदूवादी संगठन के दर्जनों कार्यकर्ताओं भी कोतवाली में धमक गए और आरोपी युवक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हल्लाबोल किया। पुलिस के आश्वासन के बाद हिंदूवादी कार्यकर्ता किसी तरह वापस लौटे। हिंदूवाली संगठन से जुड़े लोगों में कमल मुनि जोशी, सुभाष नागर, विजय लोहनी, मनोज गुप्ता, विकास गुप्ता, आलोक वर्मा, जितेन्द्र, शोभित त्यागी, आकाश आदि रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें