दुःखद- भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास खाई में गिरी कार, डॉक्टर, स्टाफ नर्स पत्नी और आठ साल की बेटी की मौत, बेटा घायल

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा, प्रेस 15 न्यूज। एक बार फिर सड़क हादसे में एक परिवार तबाह हो गया। सोमवार सुबह देघाट सीएचसी में तैनात डॉक्टर अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ने रुड़की से चल थे।

अल्मोड़ा के भिकियासैंण-देघाट सड़क पर चौनिया बैंड के पास उनकी कार करीब 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में डॉक्टर पति, स्टाफ नर्स पत्नी और आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 11 साल का बेटा घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को रुड़की में निजी क्लीनिक संचालित करने वाले डॉ. मुनेंद्र सिंह पुत्र ईश्वर सिंह अपनी पत्नी शशि, बेटी अदिति और बेटे आदि के साथ घर से देघाट के लिए रवाना हुए थे।

दोपहर करीब तीन बजे तक उनका परिजनों से संपर्क था, लेकिन इसके बाद अचानक संपर्क टूट गया। देर शाम तक संपर्क ना होने पर मृतका के भाई ने सूचना पुलिस को दी।

मंगलवार सुबह जब घायल बेटा किसी तरह सड़क तक पहुंचा तो घटना का पता चला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल कार खाई में कैसे गिरी, इसके कारणों का पता नहीं लग सका है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें