हल्द्वानी में Free की बिजली से कमरा कर रहे थे ठंडा, सुबह आंख खुलने से पहले गर्म हो गया कमरा

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। एक तरफ हल्द्वानी की जनता बिजली का भारी भरकम बिल चुका रही है, वहीं बड़ी तादाद में हल्द्वानी में ऐसे लोग भी हैं जो मीटर में छेड़छाड़ और कटिया डालकर फ्री की बिजली का मौज ले रहे हैं। लंबे समय बाद विद्युत विभाग के जिम्मेदार अधिकारी आज जाग ही गए।

हल्द्वानी में भीषण गर्मी के दौर में चोरी की बिजली से ठंडी हवाओं का झोंका लेना और कारोबार करना 67 लोगों को महंगा पड़ गया है। यूपीसीएल की टीम ने आज सुबह करीब छह बजे बिजली चोरी रोकने के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया।

हल्द्वानी शहर के गांधी नगर, आजाद नगर, बनभूलपूरा गली नंबर आठ, 17, 18 समेत अन्य जगहों में चेकिंग कार्यवाही की गई। चेकिंग के दौरान कटिया डाल कर विद्युत चोरी, विद्युत मीटर को बायपास कर विद्युत चोरी, इनकमिंग केबल को काट कर विद्युत चोरी के मामले पकड़ में आए। कुल 67 मामलो में FIR दर्ज कराई गई है।

इस कार्यवाही के लिए अधिशासी अभियंता प्रदीप बिष्ट के नेतृत्व में तीन टीमों का गठन किया गया था जिनका नेतृत्व मनीष जोशी एसडीओ, नीरज पांडे एसडीओ, अमित आर्य एई विजिलेंस द्वारा किया गया।

कार्यवाही के दौरान अवर अभियंता नवीन पंत, मोहम्मद साकेब,सतेंद्र टप्पड़वाल, मोहम्मद आजम, अरूण गिरी, विभागीय लाइन स्टाफ और पुलिस माैजूद रही।

पकड़े गए मामलो में जुर्माना चालान की कार्यवाही प्रगति पर है। विभागीय अधिकारियों द्वारा बताया गया कि विद्युत चोरी के खिलाफ इस प्रकार की कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें