हल्द्वानी: बांग्लादेश के खिलाफ मोटाहल्दू में विरोध, काले झंडे थामकर सड़क पर निकले युवा

खबर शेयर करें -

विक्की पाठक, मोटाहल्दू। बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ सनातनी हिन्दुओं ने विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान भारत सरकार से हस्तक्षेप की मांग उठाई।

बांग्लादेश के कट्टरपंथियों को कड़ी चेतावनी देते हुए आज मोटाहल्दू चौराहे में एकत्र हुए सनातन धर्म प्रेमी ग्रुप बकुलिया के सदस्यों ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

राष्ट्रीय राजमार्ग 109 में मोतीनगर, गोरापड़ाव, हल्दूचौड़ में बाइक रैली निकाली। रैली में सैकड़ों की संख्या में मौजूद ग्रामीणों एवं व्यापारियों ने बांग्लादेश के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हिंदुओं पर बांग्लादेश में अत्याचार रोकने की मांग की।

सनातन धर्म प्रेमी ग्रुप से जुड़े युवाओं ने हाथों में काले झंडे लेकर और बैनर थामकर बांग्लादेश के कट्टरपंथी मुस्लिम और इस्लामिक जिहादियों को चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि यदि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार नहीं रुकता है तो अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को भी इस मुद्दे पर हस्तक्षेप कर हिंदुओं और मंदिरों के ऊपर हमले को रुकवाने की पहल करनी चाहिए।

इस दौरान ग्राम प्रधान विपिन जोशी, गगन जोशी, शेखर कांडपाल, मदन उपाध्यक्ष, विक्की पाठक, नरेंद्र उपाध्याय, कैलाश जोशी, हेम गोस्वामी, संदीप, राजू जोशी, जीवन उप्रेती, प्रवीण दानू, अरविंद भट्ट आनंद कपिल, अंकित बमेठा, राम सिंह केड़ा, राजवीर चौहान, विपिन बमेठा, दयाल चौबे, रोहित मिश्रा, सुरेश जोशी, नवीन भट्ट, रमेश चंद्र जोशी, ग्राम प्रधान ललित सनवाल समेत कई ग्रामीण मौजूद थे।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें