13 अप्रैल को हल्द्वानी आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, तैयारियों में जुटे भाजपाई

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अंतिम चरण पर है। ऐसे में जनता को अपने पाले में करने के लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। वोटर्स को लुभाने के लिए राजनीतिक दलों ने अपने स्टार प्रचारक भी चुनावी सभा में उतार दिए हैं।

इसी क्रम में 13 अप्रैल को हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी रैली होने जा रही है। योगी की रैली को सफल बनाने और अधिक से अधिक लोगों को रैली तक लाने में भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है।

माना जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ की रैली से नैनीताल और अल्मोड़ा सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए माहौल बनेगा। इससे पहले रुद्रपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी चुनावी सभा से भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील कर चुके हैं।

वहीं, कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए माहौल बनाने के इरादे शनिवार को स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी की भी चुनावी सभा रामनगर के पीरूमदारा में होगी।

अब फैसला जनता को करना है कि वह किस राजनीतिक दल के वादों पर भरोसा करती है और किस नेता को अपने वोट की ताकत से सांसद बनाकर 18वीं लोकसभा में भेजती है। 19 अप्रैल को उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें