उत्तराखंड में ये हो क्या रहा है? देहरादून के बाड़ोवाला के पास तीन ‘खामोश’ जिंदगियां मांग रही इंसाफ

खबर शेयर करें -

देहरादून, प्रेस 15 न्यूज। देवभूमि में लगातार ऐसी वारदातें बढ़ रही हैं जो साफ इशारा कर रही हैं कि अब यहां आसुरी प्रवृति के लोगों का बोलबाला बढ़ गया है।

लगातार पहाड़ की शांत वादियां अशांत हो रही हैं, देवभूमि का माहौल खराब हो रहा है। कभी बहन बेटियां दरिदों का शिकार बन रही हैं तो कभी सड़क पर असामाजिक तत्व हावी होते हैं। अधिकतर मामलों में अपराधियों को सख्त सजा न होने से अब उनके हौंसले बुलंद हैं। यही उत्तराखंड के मूल निवासियों को चिंता का विषय है।

अब देखिए ना, राजधानी देहरादून के बाड़ोवाला के पास दो दिन के भीतर तीन लाशें मिली हैं। मंगलवार को जिस जगह पर छह माह की बच्ची और एक महिला की लाश मिली थी, बुधवार को उसी जगह पर एक और महिला की लाश मिली।

सोचिए कौन वो हैवान होगा जिसने दो महिलाओं के साथ साथ छह महीने की बच्ची तक को नहीं छोड़ा। अफसोस वो हैवान आज भी पुलिस की पकड़ से दूर खुली हवा में सांस ले रहा है। वहीं, तीन खामोश जिंदगियां मानो चीख चीखकर इंसाफ मांग रही हों।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बुधवार सुबह पुलिस टीम दोनों लाशों के संबंध में जांच कर रही थी। इसी दौरान एक महिला की लाश मिली। माना जा रहा है कि सभी एक परिवार के हैं। एसएसपी ने बताया कि अभी तक आसपास के थानों में किसी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं  हुई है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

बताते चलें कि पटेलनगर के बड़ोवाला क्षेत्र में मंगलवार को सूखे नाले में छह माह की बच्ची और एक महिला का शव मिला था। दोनों शव करीब तीन दिन पुराने बताए जा रहे हैं। बदबू आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए गए लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई।

फिलहाल एक साथ तीन लाशें मिलने से पुलिस का माथा भी ठनक गया है। माना जा रहा है किसी हैवान ने बच्ची समेत दो महिलाओं को मौत के घाट कहीं और उतारा और लाशों को ठिकाने लगाने के लिए पटेलनगर के बड़ोवाला का सुनसान क्षेत्र चुना। आसपास के थानों में कोई गुमशुदगी की रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं हुई है। फिलहाल अब सबकी निगाहें पुलिस की जांच पर टिकी हैं।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें