उत्तराखंड: कांग्रेस ने बद्रीनाथ और मंगलौर विधानसभा उपचुनाव में इन दो नेताओं पर किया भरोसा

खबर शेयर करें -

देहरादून, प्रेस 15 न्यूज। एक बार फिर उत्तराखंड में उपचुनावों की चर्चा है। बद्रीनाथ और मंगलोर सीट पर राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं। अब जनता को अपने पाले में करने का अभियान शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: बॉबी पंवार के बाद अब बद्रीनाथ उपचुनाव में सजेंद्र कठैत उड़ाएंगे भाजपा कांग्रेस की नींद, जारी हुआ गूगल लिंक

कांग्रेस ने बद्रीनाथ और मंगलौर विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों का ऐलान सोमवार दोपहर कर दिया। लखपत बुटोला को बद्रीनाथ और काजी निजामुद्दीन को मंगलौर सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर: उत्तराखंड की दो विधानसभाओं में 10 जुलाई को होगा मतदान, पाला बदलू और स्वर्ग सिधार चुके नेताजी बने वजह

वहीं, भाजपा ने पहले ही बद्रीनाथ से कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व विधायक राजेंद्र भंडारी को प्रत्याशी बनाया है। जबकि मंगलौर से करतार सिंह भड़ाना को टिकट मिला है।

भड़ाना हरियाणा और उत्तर प्रदेश में विधायक रह चुके हैं। उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा का दामन थामा था। कुल मिलाकर दलबदलुओं की मौज है। वही, मंगलौर सीट से बसपा ने दिवंगत विधायक सरवत करीम अंसारी के बेटे उबेदुर्रहमान को प्रत्याशी बनाया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें