लोकसभा चुनाव के लिए UKD ने कसी कमर, पौड़ी में पत्रकार और नैनीताल में पूर्व सैनिक को दिया टिकट, टिहरी में बेरोजगारों की आवाज को दिया समर्थन

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी,प्रेस 15 न्यूज। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तराखंड क्रांति दल ने राज्य की पांच लोकसभा सीटों में से चार सीटों पर प्रत्याशियों के नाम का एलान कर दिया। जबकि एक सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार को समर्थन देने का निर्णय लिया है।

यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष पूरण सिंह कठैत ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पौढ़ी गढ़वाल से पत्रकार आशुतोष नेगी, हरिद्वार सीट से मोहन असवाल और नैनीताल- उधमसिंहनगर सीट से पूर्व सैनिक शिव सिंह रावत को उम्मीदवार बनाया है।

अल्मोड़ा- पिथौरागढ़ लोकसभा सीट से अर्जुन देव को प्रत्याशी घोषित किया गया है। टिहरी सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पार्टी उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार को समर्थन देगी।

पूरण सिंह कठैत ने कहा कि इस चुनाव में यूकेडी जमीन में उतरकर प्रभावी ढंग से जनता के बीच जाएगी। उत्तराखंड क्रांति दल का एक- एक सिपाही रोजगार, पलायन, मूल निवास, भू-कानून के साथ परियोजनाओं में राज्य की 70 फीसदी हिस्सेदारी जैसे प्रमुख मुद्दों की आवाज बनेगा।

अब देखना होगा कि आने वाली 19 मार्च को प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टियों के बीच यूकेडी को समर्थन देती है या यूकेडी का सपना अधूरा ही रह जाता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें