हे भगवान दुखद ! हल्द्वानी के लामाचौड़ में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार रामनगर के शिक्षक की चली गई जान

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। एक बार फिर अनहोनी हो गई। काल के क्रूर चक्र ने एक शिक्षक की जिंदगी छीन ली।चुनाव ड्यूटी के बाद रामनगर से सीसीटीवी जमा करने के लिए हल्द्वानी आ रहे अतिथि शिक्षक की हल्द्वानी के लामाचौड़ क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

अरुण अपने पीछे पत्नी और तीन बच्चों को छोड़ गए हैं। दो बेटियों और एक छह साल के मासूम बेटे के सिर से पिता का साया उठ गया। अरुण के माता-पिता की कुछ साल पहले मृत्यु हो चुकी है।

दुख की इस घड़ी में शोक में डूबे परिजनों का बस इतना ही कहना है कि सीसीटीवी को लाने और ले जाने के लिए प्रशासन को व्यवस्था करनी चाहिए थी। अगर ऐसा होता तो अरुण की जान न जाती।

रामनगर के गांव चोरपानी जोशी कालोनी निवासी 42 वर्षीय अरुण उप्रेती पुत्र स्वर्गीय गोपाल दत्त उप्रेती शनिवार सुबह बाइक से एमबीपीजी कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी जमा करने आ रहे थे। वर्तमान में अरुण मालधनचौड़ के विद्यालय में अतिथि शिक्षक के तौर पर सेवाएं दे रहे थे।

19 अप्रैल को चुनाव में अरुण की ड्यूटी सावल्दे स्कूल में वेब कास्टिंग में लगी थी। शुक्रवार को मतदान के बाद देर हो गई थी। ऐसे में अरुण शनिवार सुबह अपनी बाइक से एमबीपीजी के स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी जमा करने आ रहे थे। लामाचौड़ के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल अरुण की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें