नैनीताल रोड पर AUDI और BMW का स्टेयरिंग थाम खुद को खुदा समझ बैठे आदिल, सिकंदर और सामी, अब मुंह छुपाए फिर रहे

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। जरा से नोट क्या कमा लिए, पैसों की गर्मी दिलोदिमाग में घुस गई। खुद को खुदा समझ बैठे तीन सिरफिरों ने बीते दिनों हल्द्वानी की नैनीताल रोड पर खतरनाक ढंग से मौत बनकर AUDI और BMW दौड़ाई। लेकिन हल्द्वानी में चालान काटने के लिए विख्यात सीपीयू और यातायात पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

सड़क सुरक्षा और नियमों को ताक पर रखने की मंशा के साथ तीनों ने सोशल मीडिया में फेमस होने का सपना भी देखा था। उनका ये सपना सच भी साबित हुआ।

होना तो चाहिए था कि सोशल मीडिया में इन्हें लोग इनकी यातायात नियमों को तोड़ने वाली करतूत के लिए गरियाते और ऐसा न करने की हिदायत देते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इन तीनों जैसे और इनकी समाज विरोधी मानसिकता से मेल खाने वालों ने इनकी रील पर भरपूर प्यार  बरसाया जिससे इनका मनोबल और बढ़ा।

लेकिन जब इंस्टाग्राम की रील से तैरता हुआ यह खतरनाक वीडियो, जिसमें ये कार की खिड़की तक में अपने जैसों को बिठाए घूम रहे थे, पुलिस तक पहुंचा तो कुछ ही घंटों में AUDI और BMW दौड़ाने वालों की हवा निकल गई।

यह भी पढ़ें : शॉर्टकट में अमीर पार्ट 2 : हल्द्वानी में स्कूटी की डिग्गी से चरस की तस्करी, कुंदन रौतेला की तलाश

आखिर हल्द्वानी के कई जांबाज पुलिस वाले भी तो इंस्टाग्राम में अपनी एक से बढ़कर एक रील जो अपलोड करते हैं। वायरल वीडियो देखने के बाद एक्टिव हुई पुलिस ने तीनों सिरफिरों को कुछ ही घंटों में खोज निकाला।

खतरनाक तरीके से गाड़ी चलाने वालों की पहचान आदिल पुत्र जमाल हुसैन निवासी लाइन नंबर चार, सिकंदर पुत्र जमाल हुसैन निवासी लाइन नंबर चार और सामी निवासी चोरगलिया रोड के रूप में हुई है। सामी के पिता के नाम पुलिस ने अपने प्रेस नोट में नहीं खोला है। अब सामी के पिता का नाम भूलवश छूटा है या कोई और कारण यह तो बनभूलपुरा पुलिस बेहतर बता सकती है।

खैर, हम तो इन तीनों युवकों के घरवालों से यही आग्रह करेंगे कि बच्चों को हर खुशी, हर सुविधा दीजिए लेकिन सड़क सुरक्षा और नियम कायदों की सीख देना न भूलिए। सोचिए अगर सड़क पर आपके चहेतों की करतूत से कोई अनहोनी होती तब क्या होता?

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में शॉर्टकट में अमीर बनने वालों की बढ़ी तादाद, लग्जरी कार वाला गिरफ्तार

तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने चालानी कार्यवाही की गई है। लेकिन इस चालानी कार्रवाई से ये या कोई और भविष्य में ऐसा नहीं करेगा, इसकी गारंटी नहीं है। क्योंकि नोटों की गर्मी इतनी आसानी से कहां जाती है, वो तो बस आखिर में ही जाती है।

ऐसे में हम शहर वासियों से विनम्र निवेदन करेंगे कि सड़क पर चलने के दौरान हमेशा विशेष सतर्कता बरतें, पता नहीं कब कौन कहां से आपको ठोक जाए, कह नहीं सकते क्योंकि हल्द्वानी में लगातार पैसों की गर्मी और बड़ी बड़ी गाड़ियों के मालिकों की तादाद बढ़ रही है।

इधर, एसएसपी नैनीताल का कहना है कि अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी, ऐसे कृत्य न केवल स्वयं के लिए, बल्कि दूसरों के लिए भी खतरा बन सकते हैं।

नैनीताल पुलिस ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि वे नियमों का पालन करें और सड़क सुरक्षा को प्राथमिकता दें।

What’s your Reaction?
+1
8
+1
2
+1
1
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें