शर्मनाक: लालकुआं में काम सफेद दूध का और करतूत काली

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। मैं भाजपा नेता हूं, देश और प्रदेश में मेरी पार्टी की सरकार है। पुलिस से लेकर शासन, मंत्री, मुख्यमंत्री तक मेरी पकड़ है। मैं जो चाहे कर दूं। मेरे खिलाफ आवाज उठाई तो जान से मरवा दूंगा…याद रख मैं भाजपा नेता हूं….

सल्ट में नाबालिग और लालकुआं में विधवा महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में घिरे भाजपा नेताओं ने कुछ इसी अंदाज में उन्हें धमकाया होगा।

पहले सल्ट में भाजपा के दामन में छुपे दैत्य के बारे में आपको बताते हैं फिर सफेद दूध का कारोबार करने वाले नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की करतूत साझा करेंगे।

सल्ट में दुष्कर्म के आरोपी सल्ट के भाजपा मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा को शनिवार देर रात पुलिस ने मरचूला रोड से गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। जिसके बाद पार्टी ने भाजपा मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया।

वहीं, सल्ट के भाजपा नेता की काली करतूत से पर्दा उठा ही था कि शनिवार सुबह सफेद दूध का कारोबार करने वाले नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की ऐसे करतूत सामने आई जिसे जानकर हर कोई सन्न्न रह गया।

नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा पर लालकुआं क्षेत्र की एक विधवा महिला ने नौकरी दिलाने के नाम पर काठगोदाम के एक होटल में दुष्कर्म करने और मुंह खोलने पर जान से मारने धमकी धमकी देने का आरोप लगाया है।

शनिवार को पीड़ित महिला लालकुआं से हल्द्वानी तक न्याय की आस में भटकती रही। ये संजोग ही है जिस वक्त पीढ़िता कोतवाली में पहुंची थी , उसके कुछ देर बाद ही जिले के कप्तान पीएन मीणा क्राइम बैठक लेने पहुंचे। उन्होंने सभी थाना चौकी प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए कि महिला उत्पीड़न की शिकायत पर सख्त एक्शन होना चाहिए। लेकिन खबर लिखे जाने तक लालकुआं की पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

हल्द्वानी कोतवाली में बैठे पुलिस के अधिकारियों ने पीड़ित महिला को लालकुआं क्षेत्र का मामला कहकर वापस लालकुआं कोतवाली भेज दिया। एक बार के लिए आरोपी का नाम नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ का अध्यक्ष मुकेश बोरा सुनकर पुलिस भी भौचक्का रह गई।

जिसके बाद पीड़ित महिला ने लालकुआं कोतवाली पहुंचकर नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की घटिया करतूत की पोल पट्टी लिखित में खोल दी।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति के निधन के बाद वह भाजपा नेता और नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा के पास नौकरी की आस में गई थी। मुकेश बोरा ने उसे आउटसोर्स के माध्यम से नौकरी पर रखवा भी दिया।

कुछ समय बाद मुकेश बोरा ने उसे अपने आफिस में बुलाकर कहा कि वह उसे नियमित नौकरी दिलवाने की सोच रहा है। इस बीच बोरा ने उसका फोन नंबर भी ले लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मुकेश बोरा ने उसे नौकरी में नियमित करने के लिए काठगोदाम नरीमन चौराहा के पास के होटल में बुलाया। जब वह होटल पहुंची तो होटल में सिर्फ मुकेश बोरा ही था। इस दौरान मुकेश बोरा ने नियमित नौकरी दिलाने का भरोसा देकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।

इतना ही नहीं यह बात किसी को बताने पर नौकरी से निकालने की धमकी भी दी।

पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि तब नौकरी जाने और लोकलाज के कारण वह चुप रही। इसके बाद भी मुकेश बोरा ने उसे अपने कार्यालय में बुलाकर गलत जगह छुआं और धमकी दी कि उसके पास उसकी होटल वाली अश्लील फोटो और वीडियो हैं। इसलिए कहीं मुंह मत खोलना।

इतना ही नहीं, वीडियो वायरल करने के नाम पर मुकेश बोरा ने कई बार जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने विरोध किया तो मुकेश बोरा ने अपने ड्राइवर के माध्यम से उसे जान से मारने की धमकी दिलवाई। पीड़िता ने ड्राइवर की ओर से दी गई धमकी की वाट्सएप चैट भी लालकुआं पुलिस को सौंपी है।

लालकुआं कोतवाल डीसी फर्त्याल का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इधर, लालकुआं क्षेत्र के लोग कह रहे हैं कि यह वही भाजपा है जो बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है लेकिन आज बीजेपी नेताओं से ही बेटी बचाने को जरूरत है।

वहीं, इस सल्ट में दुष्कर्म के आरोपी भाजपा मंडल अध्यक्ष भगवत सिंह बोरा और नैनीताल-लालकुआं दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ के अध्यक्ष मुकेश बोरा की करतूत सामने आने के बाद कांग्रेस को भी बैठे बिठाए भाजपा को घेरने का मौका मिल गया है। लालकुआं में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुकेश बोरा के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और पुतला तक फूंक डाला।

रविवार शाम चार बजे हल्द्वानी के बुद्ध पार्क में महिला कांग्रेस भी मुकेश बोरा के खिलाफ मुकदमा लिखने की मांग के साथ भाजपा सरकार का पुतला फूंकने जा रही है।

लेकिन बड़ा सवाल यही है कि आखिर कब तक सत्ता की हनक में कब तक बहन बेटियों की इज्जत तार तार होती रहेगी। सल्ट और लालकुआं में भाजपा नेताओं की करतूत ने एक बार फिर पौड़ी की बेटी अंकिता भंडारी की न्याय की अधूरी आस को जिंदा कर दिया है।

पहाड़ की बेटी अंकिता भंडारी के साथ हुई दरिंदगी में भाजपा नेताओं ने बड़ी भूमिका निभाई थी। आज दिन तक अंकिता के बूढ़े मां बाप बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

What’s your Reaction?
+1
2
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें