हल्द्वानी की सुरक्षा भगवान भरोसे! चोर ने पहले पहना डॉक्टर का सफेद कोट, फिर सुशीला तिवारी अस्पताल के पांच डॉक्टरों के लैपटॉप- फोन उड़ाए 

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। हल्द्वानी में चोरों के हौंसले अब इतने बुलंद हो गए हैं कि वो अब सीना ठोक के दिन दहाड़े चोरी करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

ये हाल उस शहर का है जहां जिले के पुलिस कप्तान यानी एसएसपी से लेकर डीआईजी तक पूरे लाव लस्कर के साथ बैठते हों। ऐसे में आप कुमाऊं के प्रमुख शहर की कानून व्यवस्था का हाल समझ सकते हैं।

यह भी पढ़े: हल्द्वानी के ऊंचापुल में रिटायर्ड बैंककर्मी का घर खंगाल गए पढ़े लिखे चोर, जाते- जाते शीशे में लिख गए Sorry 

अब देखिए ना अभी कुछ दिन पहले ही हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में ऊंचापुल स्थित एक रिटायर्ड बैंककर्मी का घर चोर इत्मीनान से खंगाल गए। इतना ही नहीं जब घर में सोना नहीं मिला तो चोर अलमारी में ये भी लिख गए कि चोरी के लिए माफ करना, सोना नहीं मिला है।

अभी ये शातिर चोर पुलिस की पकड़ में आए भी नहीं और एक बार फिर हल्द्वानी में गजब की चोरी चर्चा का विषय बन गई। इस बार धरती के भगवान यानी डॉक्टर चोरी का शिकार बन गए।

दरअसल, इस बार एक चोर मेडिकल कालेज के डाक्टर रूम में घुसकर एक नहीं, बल्कि पांच बैग चोरी कर फरार हो गया। दिलचस्प बात यह रही कि चोर डाक्टर का सफेद कोट पहनकर अस्पताल में घुसा और आराम से बैग लेकर रफूचक्कर गया।

गनीमत रही कि सुशीला तिवारी अस्पताल में लगे सरकारी सीसीटीवी चालू हालत में थे और चोर की यह करतूत कैमरे में कैद हो गई। अब पुलिस फुटेज के आधार पर चोर की तलाश में जुटने का दावा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, मेडिसन विभाग में पीजी कर रहे जूनियर रेजिडेंट व एक इंटर्नशिप डाक्टर बृहस्पतिवार को मेडिसन विभाग के इमरजेंसी, बी, सी और डी वार्ड में मरीजों की जांच कर रहे थे। इसी बीच चोर डाक्टर का एप्रेन पहनकर वार्ड के बगल से होकर डाक्टर रूम में घुसा। इसके बाद पांच बैग लेकर चलता बना।

जब ड्यूटी खत्म कर डाक्टर अपने बैग ढूंढने लगे तो कहीं नहीं मिले। डाक्टरों की मानें तो बैग में लैपटाप, फोन, पावर बैंक, कपड़े, तौलिया आदि सामान थे। सीसीटीवी में एक युवक डाक्टर का सफेद एप्रेन पहनकर बैग लेकर भागते नजर आ रहा है।

इस घटना ने एक बार फिर शहर में चोरों के बुलंद हौसलों की सच्चाई को सामने रख दिया है, वहीं शहर की सुरक्षा और अपराधियों की कमर तोड़ने के नैनीताल पुलिस के खोखले दावों की भी पोल खुल गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें