हल्द्वानी: मनोरंजन की आड़ में नुमाइश के अंदर जल रहा था ‘मनमानी’ का चूल्हा, सिटी मजिस्ट्रेट ने बुझा दिया

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में लगी नुमाइश में पहले दिन से नियम कायदों को ताक पर रखा जा रहा है। यहां झूलों में बच्चों और युवाओं की सुरक्षा सवालों के घेरे में है तो वहीं पार्किंग के नाम पर आए दिन गुंडागर्दी और अराजकता भी किसी से छुपी नहीं है।

यह भी देखें : 

नुमाइश के अंदर जान से खिलवाड़! (विडियो)

हैरानी की बात यह है कि जिस नुमाइश में परिवार के हर उम्र के सदस्य पहुंच रहे हों, वहां खुल्लमखुल्ला अराजकता के यह खेल बेखौफ चल रहा है। गुरुवार को नुमाइश के भीतर पूर्ति विभाग के नियमों का ताक पर रखने के खेल का खुलासा हुआ।

हल्द्वानी की जनता की रसोई में पहुंचने के बजाय घरेलू सिलिंडरों से नुमाइश के फूड स्टालों में खाना पकाकर बेचा जा रहा था। जब इस खेल की जानकारी प्रशासन तक पहुंची तो सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेयी के निर्देश पर पूर्ति निरीक्षक सुबोध त्रिपाठी ने टीम के साथ नुमाइश में छापा मारा, जहां फूड स्टाल से एक दो नहीं पूरे 12 घरेलू सिलिंडर जब्त किए गए। सिलिंडर जब्त कर गैस एजेंसी के सुपुर्द कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें : अराजकता का गढ़ बनी हल्द्वानी की नुमाइश, झूलों में सुरक्षा के बाद अब पार्किंग को लेकर चली तलवार, मुकदमा दर्ज

एआरओ विजय जोशी ने बताया कि जब्त किए गए सिलिंडरों में जुर्माने की कार्रवाई जिलाधिकारी के एक्शन के बाद तय होगी। उन्होंने कहा कि आगे भी घरेलू सिलिंडरों के व्यवसायिक उपयोग के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

यह भी देखें: (नुमाइश में जान से खिलवाड़)

ऐसे में आप समझ सकते हैं कि लंबे समय से नुमाइश के भीतर घरेलू सिलिंडरों के व्यवसायिक इस्तेमाल का यह खेल चल रहा था। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि अगले एक महीने तक भी यह खेल नुमाइश के भीतर नहीं चलेगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें