शॉर्टकट में अमीर पार्ट 2 : हल्द्वानी में स्कूटी की डिग्गी से चरस की तस्करी, कुंदन रौतेला की तलाश

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। अभी कल ही लक्जरी कार UK04AJ-7222 में अवैध शराब की सात पेटियों के साथ 27 साल के अमनजोत पुत्र रवीन्द्र सिंह निवासी गोविन्दपुरा भोटिया पड़ाव को एसओजी ने पकड़ा था। आज स्कूटी में गोरापड़ाव निवासी युवक को करीब चार किलो चरस के साथ पकड़ा है।

आरोपी जोगा सिंह स्कूटी DL-12SM-3273 में 2.407 किलो चरस ठिकाने लगाने जा रहा था।

आरोपी युवक की पहचान 32 साल के जोगा सिंह पुत्र स्व. प्रेम सिंह निवासी ग्राम नामिक, थाना नाचनी, पिथौरागढ हॉल निवासी गोरापडाव हल्द्वानी के रूप में हुई है।

जिसके बाद हल्द्वानी थाने में एफआईआर नंबर 336/24 धारा 8/20/60 एनडीपीएस एक्ट बनाम जोगा सिंह पंजीकृत किया गया है।

यह भी पढ़ें : हल्द्वानी में शॉर्टकट में अमीर बनने वालों की बढ़ी तादाद, लग्जरी कार वाला गिरफ्तार

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि चरस की डिलिवरी किसी व्यक्ति को देनी थी जिसको अभियुक्त का साथी कुंदन रौतेला पुत्र गंगा सिंह निवासी कैमू पोस्ट गोगिना बागेश्वर जानता है। चरस कहां से आयी थी, इसके बारे में कुंदन रौतेला हो बता सकता है। अब पुलिस कुंदन रौतेला की तलाश में जुट गई है।

11 सितंबर को खेड़ा तिराहा गोलापार के पास वाहन संख्या- UK04TB-5996 अर्टिगा कार में वाहन चालक 42 साल के नंदन सिंह पुत्र भवान सिंह निवासी ग्राम बेडीचुला थाना मुक्तेश्वर के कब्जे से 03 किलो 14 ग्राम चरस बरामद की थी।

पूछताछ में आरोपी ने बताया था कि वह चरस की खेप देवीधुरा चंपावत से एक अज्ञात व्यक्ति से लाया हूं जिसे बेचने हेतु हल्द्वानी रोडवेज को ले जा रहा था।

साफ है कि पहाड़ों से लगातार चरस हल्द्वानी में खपाई जा रही है। और कहीं न कहीं युवा पीढ़ी इस नशे के गर्त में फंस रही है। लेकिन शॉर्टकट में पैसा कमाने और अमीर बनने वालों को कहां किसी के बच्चों के बिगड़ने की चिंता है।

What’s your Reaction?
+1
7
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें