एक सितंबर को मूल निवास और भू कानून की रैली में आप गैरसैंण आ रहे हैं ना?

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। मूल निवास , भू कानून समन्वय संघर्ष समिति, उत्तराखंड की ओर से 01 सितंबर 2024 को गैरसैंण में “मूल निवास स्वाभिमान महारैली” आयोजित की जा रही है। जिसे लेकर उत्तराखंड के 13 जिलों के लोगों में गजब का जोश देखने को मिल रहा है। क्या माताएं क्या बहनें और क्या युवा और बुजुर्ग… हर कोई रैली में प्रतिभाग करने को आतुर है।

मूल निवास , भू कानून समन्वय संघर्ष समिति के संयोजक मोहित डिमरी ने जारी बयान में कहा कि संघर्ष समिति के बैनर तले उत्तराखंड में मूल निवास 1950, सशक्त भू कानून लागू करने और स्थायी राजधानी गैरसैंण को लेकर लम्बे समय से आंदोलन चल रहा है। इस आंदोलन में मीडिया साथियों का हमेशा से सहयोग मिलता रहा है, विशेषकर स्थानीय मीडिया बंधु और स्थानीय मीडिया द्वारा इसे लगातार कवर किया जाता रहा है।

मोहित डिमरी ने कहा कि संघर्ष समिति द्वारा देहरादून, हल्द्वानी, टिहरी , कोटद्वार, श्रीनगर आदि जगहों पर आयोजित मूल निवास स्वाभिमान महारैली में मीडिया का सहयोग मिलता रहा है l संघर्ष समिति द्वारा 01 सितंबर को गैरसैंण में मूल निवास, सशक्त भू कानून और स्थायी राजधानी गैरसैंण को लेकर “मूल निवास स्वाभिमान महारैली में आमजन के साथ ही मीडिया की उपस्थिति भी अपेक्षित है l

मोहित डिमरी ने कहा कि आशा है कि मीडिया बंधु 01 सितंबर, 2024 को गैरसैंण में “मूल निवास स्वाभिमान महारैली” में पहुंचकर उत्तराखंड में मूल- निवास 1950 , सशक्त भू-कानून और स्थायी राजधानी गैरसैंण की इस मुहीम को कवर करके मूल निवास 1950, सशक्त भू कानून और स्थायी राजधानी गैरसैंण की मुहीम को उत्तराखंड के जन-जन तक पहुंचायेंगे।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें