नैनीताल में बाइक की नंबर प्लेट देख पुलिस का माथा ठनका, आप ऐसी गलती मत करना… देखें VIDEO

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। बाइक की नंबर प्लेट पर फोल्डिंग क्रिएटिविटी दिखाना गेठिया निवासी एक युवक को भारी पड़ गया। मल्लीताल पुलिस ने बाइक सीज कर युवक का चालान काट दिया।

गुरुवार दोपहर वाहन चैकिंग के दौरान प्रभारी निरीक्षक मल्लीताल हरपाल सिंह की नजर फर्राटा भर रही एक मोटरसाइकिल पड़ी। बाइक चला रहे गेठिया निवासी कार्तिक पांडे को जब रोका तो पता चला उसने बाइक में फोल्डिंग नंबर प्लेट UK06AL7859 लगाई थी। जिसे जब चाहो फोल्ड कर छुपा दो, जब चाहो लगा दो।

साफ था कि युवक ने सड़क पर मनमाने ढंग से तेज रफ्तार भरने, यातायात नियम तोड़ने और पहचान से बचने के लिए ये सारी व्यवस्था की थी। लेकिन पुलिस की सतर्कता से सारा खेल खुल गया।

इस तरह का नंबर प्लेट लगाना संदिग्ध गतिविधियों में भी शामिल होने की संभावना को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक ने UK06AL7859 नंबर वाली बाइक को मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत सीज कर दिया।

इधर, नैनीताल पुलिस की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि जनपद में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले 144 वाहन चालकों के मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई, 08 वाहन सीज तथा 07 वाहन चालकों के DL निरस्तीकरण की कार्रवाई की गई है।

देखें वीडियो

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें