जीना इसी का नाम है: आपका देहदान और नेत्रदान का संकल्प होगा पूरा, 4 मई को हल्द्वानी में लग रहा है जागरूकता शिविर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। अगर आप भी अपनी सांसों की डोर टूटने के बाद यानी मृत्यु उपरांत मृत शरीर को समाज हित में उपयोग में लाना चाहते हैं तो आपकी ये ख्वाहिश पूरी होने जा रही है।

दरअसल, अनमोल संकल्प सिद्धि फाउंडेशन की ओर से चार मई दिन शनिवार को शाम 4:30 से देहदान एवं नेत्रदान के लिए रामपुर रोड स्थित हिंदू धर्मशाला में जागरूकता शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

फाउंडेशन की अध्यक्ष सुचित्रा पंकज जायसवाल ने बताया कि जो भी अपना देहदान एवं नेत्रदान करना चाहते हैं, वह अपने साथ एक फोटो, एक आधार कार्ड की कॉपी और ₹10 का स्टांप पेपर लेकर आए और उनके साथ उनके परिवार के दो लोग गवाह के रूप में भी चाहिए होते हैं।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अब तक अनमोल संकल्प सिद्धि फाउंडेशन के द्वारा देहदान का संकल्प पत्र भरा है, उनके कुछ जरूरी डाक्यूमेंट्स जो कि उनके पास होने जरूरी है, वह भी हम उन्हें देंगे इसलिए सभी का आना अनिवार्य है।

सुचित्रा पंकज जायसवाल ने बताया कि शिविर में नेत्रदान और देहदान की जिज्ञासा को शांत करने के लिए सुशीला तिवारी के वरिष्ठ नेत्र विशेषज्ञ डॉ. तितियाल और एनाटॉमी विभाग से डॉ. वंदना पहुंच रही हैं। उन्होंने हल्द्वानी के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में शिविर में आकर देहदान एवं अंगदान के प्रति आगे आने की अपील की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें