पंतनगर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप

खबर शेयर करें -

पंतनगर, प्रेस 15 न्यूज। पिछले कुछ दिनों से देश में सरकारी संस्थानों और स्कूल कॉलेजों को बम से उड़ाने की धमकी के ईमेल लगातार सामने आ रहे हैं। हालाकि जांच के बाद ये सभी धमकियां झूठी साबित हो रही हैं।

ऐसा ही बम से उड़ाने की धमकी भरा ईमेल पंतनगर एयरपोर्ट के नाम आया तो भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई) में मुख्यालय से लेकर पंतनगर एयरपोर्ट तक हड़कंप मच गया।

आनन फानन में बम निरोधक दस्ते को बुलाकर सर्च अभियान चलाया गया। इस दौरान कोई अवांछनीय वस्तु नहीं मिलने पर अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

हवाई सेवा प्रदाता सरकारी कंपनी एलायंस एयर प्रबंधन ने सोमवार की शाम एएआई के मुख्यालय सहित पंतनगर एयरपोर्ट के डायरेक्टर सुमित सक्सेना को ईमेल फारवर्ड कर मामले की जानकारी दी।

जिसके बाद सुरक्षा एजेंसियों को हाईअलर्ट कर पुलिस प्रशासन और बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने एयरपोर्ट परिसर व टर्मिनल बिल्डिंग सहित रन वे और आवासीय परिसर की सघन तलाशी ली।

करीब तीन घंटे चली कार्रवाई में सुरक्षा एजेंसियों को एयरपोर्ट में कोई अवांछनीय वस्तु नहीं मिली। जिसके बाद अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

बहरहाल, मामले की गंभीरता को देखते हुए मुख्य प्रवेश द्वार, टर्मिनल बिल्डिंग प्रवेश द्वार और बोर्डिंग के समय स्क्रीनिंग समेत लगेज जांच को बढ़ा दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें