लोकसभा चुनाव 2024: बॉबी पंवार को मिला ऐतिहासिक जनसमर्थन, लोग बोले – टिहरी का लाल बॉबी तो हीरा है

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। जिसके आसार थे आखिरकार वही हुआ। वो कहते हैं ना कि हीरे की पहचान जौहरी ही कर सकता है, ऐसा ही कुछ इन दिनों टिहरी के लाल बॉबी पंवार के साथ हो रहा है।

बॉबी पंवार टिहरी लोकसभा के साथ साथ जहां भी जा रहे हैं, उन्हें सुनने को देवभूमि का मूल निवासी उमड़ने को आतुर हो जा रहा है। ऐसा ही नजारा गुरुवार को सहसपुर की महारैली और दूसरे कार्यक्रमों के दौरान देखने को मिला। जहां एक तो बॉबी का चुनाव चिन्ह हीरा है, ऐसे में इस हीरे की जीत के लिए आमजन में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है। जनसभा में यही आवाज गूंज रही है कि अपना बॉबी तो हीरा है।

कुछ इस तरह मिल रहा है बॉबी को हर वर्ग का प्यार।

सूत्रों की मानें तो कांग्रेस और भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता अंदरखाने बॉबी की टीम को समर्थन भी दे रहे हैं।

गुरुवार की बॉबी पवार ने तय कार्यक्रम के अनुसार विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया। सबसे पहले सहसपुर में महारैली को संबोधित किया जिसमें बड़ी संख्या में युवा, बुजुर्ग और मातृशक्ति मौजूद रहे। इसके बाद बॉबी पूर्व सैनिकों से मिलने पहुंचे।

राष्ट्रीय पार्टियां जहां पैसे देकर अपनी सभाओं में भीड़ इकट्ठी करती हैं तो वहीं बॉबी के समर्थन में खुद ब खुद लोगों कारवां जुड़ता जा रहा है।

सहसपुर में बॉबी ने युवाओं से भर्ती घोटाले के आंदोलन के साथ-साथ भू कानून,मूल निवास,पहाड़ों में पलायन जैसे तमाम क्षेत्रीय मुद्दों पर वोट की चोट करने की बात कही तो वहीं पूर्व सैनिकों के बीच पहुंचे बॉबी पवार ने अग्निवीर योजना , पूर्व सैनिकों की ओपीएस स्कीम को बंद करने से हो रहे नुकसान समेत सैन्य परिवारों की समस्याओं को जाना और समाधान का भरोसा भी दिया।

इस दौरान बॉबी पवार ने कहा कि चुनाव तो आएंगे जाएंगे परंतु वह अब परिणाम कुछ भी हो, आजीवन जनता के बीच में रहेंगे। वह सैन्य परिवारों से लेकर युवाओं तक, हर वर्ग के लिए जो संभव होगा वह करेंगे। चाहे उनके प्राण की अंतिम सांस ही क्यों ना निकल जाए।

आज कुछ इस अंदाज में नजर आया टिहरी का हीरा बॉबी पंवार।

इस दौरान पूर्व सैनिकों ने बॉबी पवार को उनके द्वारा देहरादून में किए गए ऐतिहासिक संघर्ष के लिए सम्मानित भी किया। बताते चले कि उत्तराखंड बेरोजगार संघ द्वारा भारतीय घोटाले को लेकर आंदोलन अभी भी जारी है ।

बॉबी सीबीआई जांच से लेकर तमाम मुद्दों पर अभी भी मुखर हैं। जिससे युवाओं के साथ-साथ मातृशक्ति, पूर्व सैनिक समेत पहाड़ का मूल निवासी बॉबी के समर्थन में उतरता नजर आ रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें