हल्द्वानी के जोशी जी, पांडे जी, कविदयाल जी, राजपूत जी और साह जी तो किस्मत वाले निकले लेकिन आप रहें सतर्क, वरना हो जाएंगे पैदल!

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। हल्द्वानी के जोशी जी, पांडे जी, कविदयाल जी, राजपूत जी और साह जी तो किस्मत वाले थे जो उनकी मेहनत की कमाई से खरीदी हुई बाइक मिल गई लेकिन आप सतर्क रहिए क्योंकि न जाने किस चोर की नजर आपकी बाइक पर गड़ी हुई है।

ऐसा हम आपको डराने के लिए नहीं कह रहे हैं बल्कि सतर्क रखने के लिए कह रहे हैं। दरअसल, ज्यों ज्यों हल्द्वानी में आबादी बढ़ रही हैं, त्यों त्यों शहर चोर उचक्कों की फेवरेट डेस्टिनेशन यानी पसंदीदा ठिकाना बनता जा रहा है।

यानी हल्द्वानी आओ और जहां मर्जी चोरी करो। मानो चोर कह रहे हों पहले तो हम पकड़ में आएंगे नहीं, एक परसेंट अगर पुलिस ने पकड़ भी लिया तो कोई टेंशन नहीं। जेल से छूटकर फिर चोरी करेंगें।

अब पूरा मामला भी जान ही लीजिए। दरअसल पिछले कुछ महीनों में हल्द्वानी के अलग अलग इलाकों में सड़क किनारे खड़ी बाइकें गायब हो रही थीं। परेशान लोग थाने पहुंचकर बाइक चोरी की रिपोर्ट भी लिखा रहे थे लेकिन चोर पकड़ से बाहर था।

बीते दिनों पुलिस ने सीसीटीवी और मुखबिर की मदद से 23 साल के चोर साहिल को एफटीआई रोड से चोरी की अपाचे बाइक के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी की जेब से एक मास्टर चाबी भी मिली है जिसकी मदद से वह सड़क किनारे खड़ी बाईकों के लॉक एक सेकेंड में खोल कर बाइक समेत रफूचक्कर हो जाता था।

पूछताछ में आरोपी साहिल ने बताया कि वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के ग्राम अजीतपुर वार्ड नंबर एक, निकट सरायवाली मस्जिद थाना सिविल लाइन का रहने वाला है। और इन दिनों बनभूलपुरा के इंद्रानगर में किराये में रह रहा है। लोगों को दिखाने के लिए वह घरों में रंगाई-पुताई का काम करता है। लेकिन उसका असली काम बाइक चोरी था।

जांच में सामने आया है कि साहिल के विरूद्ध रामपुर में भी चोरी, शस्त्र व एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत 03 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस की सख्ती के बाद साहिल के कब्जे से वो पांच बाइक बरामद कर ली गईं हैं, जिन्हें उसने पिछले दिनों हल्द्वानी की सड़कों से चुराया था।

हल्द्वानी के इन पांच लोगों की बाइक की थी चोरी

1- 07/05/2024 को दिक्षित जोशी निवासी नीलांचल कालोनी डहरिया की मोटरसाइकिल अपाचे UK04AC- 9447 सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर से चोरी।

2- 21/02/2024 को भुवन चन्द्र पाण्डे निवासी प्रेम विहार बडी मुखानी की मोटरसाइकिल हीरो होण्डा UA03-1988 सुशीला तिवारी अस्पताल के बाहर से चोरी।

3- 03/05/2024 को सचीन्द्र कविदयाल निवासी तेजपुर नेगी लालकुआं की मोटरसाइकिल स्प्लेंडर UK04F-6594 सुयाल कालोनी बरेली रोड से चोरी।

4- 04/12/2023 को राहुल राजपूत निवासी दमुवाढूंगा पनचक्की की मोटरसाइकिल स्प्लेंडर UK04L-3975 रूद्राक्ष बेंकट हाल, नवाबी रोड के सामने से चोरी।

5- 20/04/2024 को हसीन साह निवासी इन्द्रानगर बनभूलपुरा की मोटरसाइकिल UK04AD-6407 घर के बाहर से चोरी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें