ध्यान दें : 10 और 11 अगस्त को कालाढूंगी रोड पर सेंट्रल अस्पताल तिराहे से मुखानी चौराहे तक नहीं चलेंगे वाहन 

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। इन दिनों हल्द्वानी के 13 चौराहों और तिराहों के चौड़ीकरण का कार्य तेजी से चल रहा है। ऐसे में नैनीताल रोड के बाद अब नंबर कालाढूंगी रोड का है। ऐसे में अगले कुछ दिन सड़क पर चलने वालों की परेशानी भी बढ़ना तय है। इस दौरान बिजली संकट भी बना रहेगा।

मुखानी चौराहे से सेन्ट्रल अस्पताल तिराहे तक वृक्षों के कटान कार्य के चलते कल और परसों यानी 10 और 11 अगस्त को ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। इसे लेकर पुलिस ने यातायात डायवर्जन प्लान जारी किया है।

यह डायवर्जन प्लान 10 और 11 अगस्त को प्रातः 10:00 बजे से शाम पांच बजे तक प्रभावी रहेगा। बाजपुर बस स्टैण्ड से बाजपुर / रामनगर के लिए होने वाली प्राईवेट बसों का संचालन कुसुमखेड़ा तिराहे से होगा।

सेंट्रल अस्पताल तिराहे से मुखानी चौराहे तक समस्त प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।

कठघरिया/ब्लॉक रोड से हल्द्वानी शहर की ओर आने वाले समस्त वाहन ऊँचापुल तिराहे से डायवर्ट होकर चौफला चौराहा से चम्बल पुल से पनचक्की होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे।

कमलुआगांजा रोड से हल्द्वानी शहर की ओर आने वाले वाहन कुसुमखेड़ा तिराहे से डायवर्ट होकर ऊँचापुल तिराहे से चौफला चौराहा, चम्बल पुल से पनचक्की होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे।

हनुमान मंदिर तिराहे से आरटीओ रोड होते हुए छडायल चौराहे से देवलचौड से अपने गन्तब्य को जायेंगे।

गैस गोदाम रोड से हल्द्वानी शहर की ओर आने वाले वाहन सेंट्रल अस्पताल तिराहे से डायवर्ट होकर कुसुमखेड़ा तिराहे से ऊँचापुल तिराहे होते हुए चौफला चौराहे से चम्बल पुल, पनचक्की से अपने गन्तब्य को जायेंगे।

गैस गोदाम रोड से छड़ायल चौराहा होते हुए देवलचौड़ से अपने गन्तब्य को जायेंगे।

पनचक्की चौराहे से लालडॉट तिराहे की ओर आने वाले समस्त वाहन चम्बल पुल से डायवर्ट होकर चौफला चौराहे से ऊँचापुल तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे।

कालाढूंगी तिराहे से कालाढूंगी रोड की ओर आने वाले समस्त वाहन मुखानी चौराहे से डायवर्ट होकर नहर कवरिंग रोड काठगोदाम/धानमिल तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे।

धानमिल तिराहे से मुखानी चौराहे की ओर आने वाले समस्त वाहन क्रियाशाला तिराहे से डायवर्ट होकर लाईफलाईन तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे।

रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से कालाढूंगी की ओर जाने वाली समस्त रोडवेज बसें रोडवेज स्टेशन हल्द्वानी से वर्कशॉप लाईन होते हुए तिकोनिया चौराहे से हाईडिल गेट से पनचक्की होते हुए चम्बल पुल से चौफला चौराहे से ऊँचापुल, कालाढूंगी की ओर जायेंगे।

What’s your Reaction?
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें