ध्यान दें: 21 अगस्त को सुबह 10 से शाम पांच बजे तक हनुमान मंदिर से कुसुमखेड़ा तिराहे तक नहीं चलेंगे वाहन 

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। हल्द्वानी में चौड़ी सड़क के खातिर लगातार पेड़ कट रहे हैं। इसी क्रम में अब 21 अगस्त को कुसुमखेड़ा तिराहा से हनुमान मंदिर तक पेड़ कटने हैं। ऐसे में हर बार की तरह 21 अगस्त को भी कुसुमखेड़ा तिराहा से हनुमान मंदिर तिराहा और हनुमान मंदिर तिराहा से कुसुमखेड़ा तिराहा तक सभी प्रकार के वाहनों का आवागमन पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।

बताते चलें कि 20 अगस्त को हनुमान मंदिर तिराहे से लामाचौड़ तिराहे तक यातायात बंद था। जिसके चलते लोगों को परेशानी भी हुई। वाहन सवार लंबी दूरी तय कर अपने गंतव्य को पहुंचे।

यह यातायात डायवर्जन प्लान सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक लागू रहेगा। ऐसे में कल यानी 21 अगस्त को अगर इस सड़क से गुजर रहे हैं तो खबर ध्यान से पढ़ लें और अपने परिचितों को भी अवगत कराकर सामाजिक जिम्मेदारी निभाएं ताकि वो भी परेशानी से बचते हुए दूसरी सड़क का विकल्प समय रहते तलाश सकें।

हल्द्वानी से कालाढूंगी की ओर जाने वाले समस्त वाहन कुसुमखेड़ा तिराहा से ऊंचापुल से कटघरिया होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

कालाढूंगी से हल्द्वानी की ओर आने वाले समस्त वाहन लामाचौड़ तिराहा से फतेहपुर रोड होते हुए कटघरिया से ऊंचा पुल होते हुए शहर की ओर आएंगे।

कमलुवागांजा रोड /आरटीओ रोड से शहर हल्द्वानी की ओर आने वाले समस्त वाहन हनुमान मंदिर तिराहा से ऊंचा पुल होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

हनुमान मंदिर तिराहा से आरटीओ रोड से गैस गोदाम रोड होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

हल्द्वानी से आरटीओ रोड/कमलुवागांजा रोड को जाने वाले समस्त वाहन सेंट्रल अस्पताल तिराहा से गैस गोदाम रोड से आरटीओ रोड होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

कुसुमखेड़ा तिराहा से ऊंचापुल के पीछे वाले कट से हनुमान मंदिर तिराहा होते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

What’s your Reaction?
+1
1
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें