हल्द्वानी: हद हो गई ! बगल में मुखानी थाना और बुजुर्ग महिला के गले से ढाई तोले की चेन लूट ले गए बाइक सवार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। हल्द्वानी में अपराधी पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं। अभी पांच दिन पहले एसडीएम कोर्ट के पास एक महिला के साथ चेन स्नेचिंग की घटना हुई थी और आज मुखानी थाने से चंद कदमों की दूरी पर बाइक सवार दो लुटेरे एक बुजुर्ग महिला के गले से ढाई तोला सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। ऐसे में हम तो शहरवासियों से यही निवेदन करेंगे कि सड़क पर सतर्क होकर चलें।

खासतौर पर अगर आपके घर परिवार में बुजुर्ग माताएं हैं तो उन्हें सड़क पर चलने के दौरान थोड़ी एहतियात बरतने का निवेदन जरूर करें क्योंकि हल्द्वानी की किसी भी सड़क पर कभी भी बाइक सवार लुटेरे उन्हें अपना शिकार बना सकते हैं। ऐसे में अगर अपराधी के खिलाफ हमारी मित्र पुलिस एक्टिव हुई तो ठीक वरना मानसिक कष्ट के साथ आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ेगा।

मंगलवार सुबह जिन बुजुर्ग महिला धनुली देवी के साथ यह वारदात हुई वो विश्वविख्यात आध्यात्मिक संस्था प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय से जुड़ी हैं। धनुली देवी रोजाना की तरह आज सुबह भी परमात्मा शिव के महावाक्य (मुरली) सुनने और राजयोग के अभ्यास के लिए ब्लॉक स्थित सेंटर में जा रही थीं।

अचानक हुई घटना से बुजुर्गधनुली देवी भी हक्का बक्का रह गईं। जब तक शोर मचाती बाइक सवार लुटेरे फरार हो गए। हालाकि चोरी की ये पूरी वारदात मुखानी थाने के आसपास की दुकानों के सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसके बाद पुलिस लुटेरों की खोजबीन में जुट गई है।

कालिका कॉलोनी प्रथम लोहरियसाल तल्ला निवासी बुजुर्ग महिला के भाई करम सिंह बगड़वाल ने मुखानी थाने में तहरीर देते हुए बताया कि आज सुबह करीब 6:20 बजे उनकी बहन धनुलि देवी ॐ शांति ब्रह्माकुमारी सेंटर जा रही थी कि अचानक कटघरिया की तरफ से आए दो बाइक सवारों ने उनके गले से ढाई तोले की सोने की चेन छीन ली। उन्होंने मुखानी पुलिस से जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ने और सोने की चेन की बरामदगी की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
3
+1
0
+1
0
+1
3
+1
1

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें