हल्द्वानी: शॉर्टकट में अमीर बनने ऊंचापुल के घर में घुसे थे तीन मजदूर, 24 घंटे में टूटा ख्वाब

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। कलयुग में एक बीमारी शॉर्ट कट में अमीर बनने की भी है, जो किसी वायरल बीमारी की तरह कम नहीं, इसलिए फैल भी तेजी से रही है। हल्द्वानी के तीन युवकों ने एक दिन पहले शॉर्टकट में अमीर बनने की सोची थी।

उनका ये प्लान कामयाब भी हो गया लेकिन इसकी खुशी 24 घंटे भी नहीं टिकी। वैसे ये तीनों नारायण नगर, कुसुमखेड़ा और ऊंचापुल के रहने वाले हैं लेकिन फिलहाल इन तीनों का नया पता जेल है।

24 अगस्त को ऊंचापुल लोहरियासाल तल्ला निवासी महिला हरप्यारी ने मुखानी थाने पहुंचकर बताया था कि अज्ञात चोरों ने उसके घर से एक तोले का मंगलसूत्र, 20 तोला चांदी के पाजेब, कमरबंद, कड़ा व नगदी पार कर दिया है।

सीसीटीवी और मुखबिरों की मदद से आज पुलिस ने तीनों आरोपियों को स्टील फैक्ट्री कमलुवागांजा के पास से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद तीनों युवक उस घड़ी को कोसते नजर आए जब उनके दिमाग में चोरी का आइडिया आया था।

तीनों आरोपियों की पहचान 24 साल के महेश कश्यप पुत्र सुरेंद्र कश्यप निवासी हरि नगर, ऊंचापुल और 30 साल के चंचल सक्सेना पुत्र बाबू सक्सेना निवासी कुसुमखेड़ा बालाजी बैंकट हॉल और 36 साल के राकेश आर्य पुत्र स्वर्गीय गोपाल राम निवासी नारायण नगर बिठोरिया नंबर एक के तौर पर हुई है। तीनों आरोपी मजदूरी का काम करते हैं।

मुखानी थाना पुलिस के अनुसार, तीनों आरोपियों के कब्जे से पांच पीली धातु के पेंडल, एक चांदी का कड़ा और नगदी बरामद हुई है।

तीनों आरोपियों ने 24 घंटे में कितना माल ठिकाने लगा दिया, इसका जवाब तो ऊंचापुल लोहरियासाल तल्ला निवासी पीड़ित हरप्यारी ही बेहतर बता सकती हैं।

What’s your Reaction?
+1
3
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें