ध्यान दें: 24 अगस्त को कुसुमखेड़ा तिराहे से ऊंचापुल तक वाहनों की नो एंट्री, घूमकर जाने को रहिए तैयार

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। कोई पूछे कि हल्द्वानी में आजकल क्या चल रहा है तो जवाब होगा सालों पुराने पेड़ों का कटान।

नैनीताल रोड पर नरीमन चौराहे के बाद कालाढूंगी चौराहे से रोडवेज चौराहे और सिंधी चौराहे तक सैकड़ों हरे भरे पेड़ कट चुके हैं। इतना ही नहीं कालाढूंगी रोड पर मुखानी से लेकर कुसुमखेड़ा सालों पुराने पेड़ धराशाई हो गए हैं। कुल मिलाकर सड़क और चौराहों तिराहों को चौड़ा करने के लिए 300 से ज्यादा पेड़ों की बलि दी जानी है।

इसी क्रम में कल यानी 24 अगस्त को कुसुमखेड़ा तिराहे से ऊंचापुल तिराहे तक पेड़ों को कटना है। ऐसे में हर बार की तरह हल्द्वानी वालों को अपना रास्ता बदलना पड़ेगा।

कुसुमखेड़ा तिराहे से ऊंचापुल तिराहे तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा। यानी वाहन सवारों को घूम कर अपने गंतव्य तक पहुंचना होगा। कुल मिलाकर कल परेशानी उठाने के लिए तैयार रहिए।

हल्द्वानी से कालाढूंगी की ओर जाने वाले सभी वाहन कुसुमखेड़ा तिराहे से कमलुवागांजा होते हुए लामाचौड़ से अपने गंतव्य को जाएंगे।

कालाढूंगी से हल्द्वानी की ओर आने वाले समस्त वाहन लामाचौड़ तिराहा से कमलुवागांजा होते हुए हनुमान मंदिर से कुसुमखेड़ा होते हुए शहर की ओर आएंगे।

कठघरिया से हल्द्वानी की ओर आने वाले समस्त वाहन ऊंचापुल से चौफला चौराहा होते हुए चंबल पुल से शहर हल्द्वानी की ओर आयेंगे। और ऊंचापुल से हनुमान मंदिर होते हुए कुसुमखेड़ा से हल्द्वानी की ओर आयेंगे।

हल्द्वानी से कटघरिया की ओर जाने वाले समस्त वाहन कुसुमखेड़ा तिराहा से हनुमान मंदिर तिराहा होते हुए ऊंचापुल से अपने गंतव्य को जाएंगे। वहीं चंबल पुल से चौफला चौराहा से नहर कवरिंग रोड होते हुए ऊंचापुल से अपने गंतव्य को जाएंगे।

What’s your Reaction?
+1
2
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें