हल्द्वानी: इंदिरा जी के विजन को आगे बढ़ा रहे हैं विधायक, ऐशबाग और बैंक कॉलोनी वालों को दी  चकाचक सड़क

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। उत्तराखंड की राजनीति में बहुत कम ऐसे नेता हुए हैं जिन्होंने आम जनता के बीच सच्चे मायनों में अपनी अलग पहचान बनाई हो।

उन्हीं में से एक डॉ. इंदिरा हृदयेश भी हैं जो भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी विकास वाली सोच की यादें आज भी आम जनमानस के बीच कायम हैं। यही वजह है कि आज भी हल्द्वानी के लोग इंदिरा जी के विधायक पुत्र सुमित हृदयेश से भी उसी विकास की उम्मीद करते हैं।

स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश द्वारा जिला खनिज फाउंडेशन मद से स्वीकृत ऐशबाग और बैंक कॉलोनी, दोनहरिया में 44.06 लाख लागत की सीसी संपर्क मार्गो का आज हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश ने लोकार्पण किया।

इनमें ऐशबाग (वार्ड 18) में 24.10 लाख और बैंक कॉलोनी, दोनहरिया (वार्ड 8) में 19.96 लाख की लागत से निर्मित सीसी संपर्क मार्ग शामिल हैं।

इस अवसर पर विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि डॉ. इंदिरा हृदयेश जी अपने विकास कार्यो के लिए विकास की देवी के रूप से पहचानी जाती हैं, उनके मार्गदर्शन में हल्द्वानी का अभूतपूर्व विकास भी हुआ।

विधायक सुमित हृदयेश ने कहा कि माताजी के विकास कार्यो से प्रेरणा लेकर वे हमेशा विकास कार्यों के लिए तत्पर रहते है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने खस्ताहाल संपर्क मार्गो को बेहतर सीसी मार्ग में बदलने के लिए विधायक का आभार व्यक्त करते हुए स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश को याद किया।

इस दौरान विधायक प्रतिनिधि जीवन कार्की, संजू पाना, विपिन सनवाल, रवि जोशी (पार्षद), किरन पांडे (पूर्व पार्षद), मुकुल बल्यूटिया, शंकर सिंह गर्ब्याल, नेत्र बल्लभ जोशी, सविता गुरुरानी, गीता बहुगुणा, कमला तिवाड़ी, बीडी जोशी, बबलू रावत, विनोद कुमार, संदीप भैसोड़ा,  हिमांशु गांधी, एचके पांडे, हरीश अग्रवाल, विपिन महतोलिया, मुकुल जोशी, विशाल वर्मा आदि रहे।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें