हल्द्वानी: अपने तन मन को स्वस्थ रखना चाहते हैं तो अरुणोदय धर्मशाला में पहुंचिए, यहां लग रहा है निशुल्क योग शिविर

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस15 न्यूज। दौड़ती भागती जिंदगी के बीच तन मन को स्वस्थ रखना किसी चुनौती से कम नहीं है। ऐसे में खुद को फिट रखने के लिए योग प्राणायाम से बेहतर भी कुछ नहीं है।

अमूमन ऐसा देखा गया है कि योग प्राणायाम करने की चाहत रखने वाले लोग अपने घर में अकेले योग करने में उतना सक्रिय नहीं हो पाते हैं लेकिन जब किसी योग शिविर में कई अन्य लोगों के साथ सामूहिक रूप से उन्हें जाने का अवसर मिलता है तो उन्हें यह पल ज्यादा अच्छा और प्रभावी लगता है।

ऐसी ही सामूहिक योग की पाठशाला का आयोजन हल्द्वानी में होने जा रहा है। शांतिकुंज हरिद्वार के वरिष्ठ परिजन जो कि पिछले 35 वर्ष से पूरे भारतवर्ष में योग शिविर चला रहे हैं, उनका प्रत्यक्ष मार्गदर्शन लेने के लिए अरुणोदय धर्मशाला नवाबी रोड हल्द्वानी में दो से छह अप्रैल के बीच सुबह और शाम की पालियों में 5:30 से 7:30 तक योग शिविर का आयोजन किया जाएगा। आप सुविधा के लिए 9012490120 फोन नंबर पर व्हाट्सएप के माध्यम से अपना रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। यह योग शिविर निशुल्क है।

गायत्री शक्तिपीठ हल्दूचौड़ ने यह जानकारी देते हुए अधिक से अधिक संख्या में योग शिविर का लाभ लेने की अपील की है। ऐसे में अगर आप भी अपने तन मन को स्वस्थ रखना चाहते हैं तो इस योग शिविर का लाभ जरूर उठाए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें