हल्द्वानी: होली आई रे कन्हाई…पकड़ में अंग्रेजी सुरा की एक- दो नहीं कई पेटियां आईं

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। एक तो होली ऊपर से लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां… ऐसे में पीने और पिलाने वालों की बाहर आ गई है। हालाकि सुरा के शौकीनों के लिए तो साल भर 24×7 यह सुविधा रहती ही है।

खैर, अब असल खबर भी जान ही लीजिए। बीती रात पुलिस और एसओजी की टीम ने मुखानी थाने से चंद दूरी पर मधुबन कॉलोनी के पास से चेकिंग के दौरान एक पिकअप वाहन को रोका। चेकिंग कि तो पाया नटवरलाल पुत्र चेतराम मौर्य निवासी जानूनगर कैमरी रामपुर, उत्तर प्रदेश हाल निवासी गन्ना सेंटर देवलचौड़ हल्द्वानी 08 पेटी अंग्रेजी शराब (ब्लेंडर प्राइड, ब्लेंडर प्राइड रिजर्व कलेक्शन, दो पेटी मैजिक मोमेंट, एक पेटी टीचर्स) लेकर अवैध तरीके से ठिकाने लगाने जा रहा था।

फिर क्या था, पुलिस ने शराब की पेटियां हिफाजत के साथ नीचे उतारी और वाहन संख्या UK04 CB 5378 वाली पिकअप को कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध मुखानी थाने में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

हालाकि नटवरलाल यह शराब कहां और किसके कहने पर ठिकाने लगाने जा रहा था, पुलिस ने अपने प्रेस नोट में इसका खुलासा नहीं किया है। आरोपी ड्राइवर की पूरी कुंडली जाहिर करने वाली मित्र पुलिस ने अब ऐसा क्यों किया, यह तो पुलिस ही जाने।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें