Haldwani news: खबर काम कीः ऊंचापुल के रामलीला मैदान में 25 से 27 फरवरी तक लगेगा निशुल्क आयुर्वेदिक और होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर

खबर शेयर करें -

Free Ayurvedic and Homeopathic Medical Camp: Unchapul Ramlila Maidan Haldwani: हल्द्वानी, प्रेस15 न्यूज। इन दिनों अगर आप किसी रोग के ग्रसित हैं  या फिर पुरानी बीमारी से परेशान हैं और एलोपैथी की दवाओं का भी असर नहीं हो रहा है तो आपके लिए राहत भरी खबर है। दरअसल हल्द्वानी के ऊंचापुल चौराहे के पास स्थित रामलीला मैदान में 25 फरवरी से 27 फरवरी तक आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर लगने जा रहा है। खास बात यह है कि इस शिविर में आने वाले रोगियों से किसी तरह की फीस नहीं ली जाएगी। यानि इस शिविर में सभी तरह की जांच और परामर्श बिल्कुल निशुल्क रहेगा। ऐसे में अगर आप भी आयुर्वेद और होम्योपैथिक चिकित्सा पर भरोसा करते हैं तो यह शिविर आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। शिविर में जाने माने होम्योपैथिक और आयुर्वेदिक चिकित्सक आपके रोग और उसके निवारण के लिए समाधान बताएंगे।

 

आयुष चिकित्सा शिक्षा विभाग की ओर से लगने जा रहे इस निशुल्क आयुर्वेदिक एवं होम्योपैथिक चिकित्सा शिविर में मर्म चिकित्सा, अग्निकर्म चिकित्सा, लीच थेरेपी, पंचकर्म चिकित्सा, न्यूरोथैरपी, क्षारसूत्र चिकित्सा, योग परामर्श, परिक्षण, गठिया एवं जोड़ो सम्बंधित चिकित्सा, उदर रोग, त्वचा रोग, बाल रोग चिकित्सा का उपचार विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा किया जाएगा। इसके साथ ही शिविर में ब्लड प्रेशर और शुगर की जांच भी निशुल्क की जाएगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें