हल्द्वानी : तिकोनिया के बाद अब लालडांठ बिठौरिया की इस कॉलोनी में दिखा गुलदार, दहशत CCTV में कैद

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। भारी बरसात के बीच एक बार फिर गुलदार ने शहरवासियों के बीच दहशत बढ़ा दी है। जंगल छोड़कर गुलदार शहर में दाखिल हो रहे हैं।

एक दिन पहले तिकोनिया क्षेत्र में गुलदार नजर आने से लोग दहशत में थे तो अब लालडांठ के बिठौरिया नंबर एक की पार्वती कॉलोनी में गुलदार सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

वरिष्ठ सामाजिक कार्यकर्ता और आरटीआई एक्टिविस्ट जितेंद्र रौतेला ने बताया कि दिवंगत कैलाश सिह टोलिया साहब के पार्वती कालोनी बिठोरिया स्थित आवास के सीसीटीवी में देर रात गुलदार कैद हुआ है। सीसीटीवी फुटेज में गुलदार तेजी से भागता नजर आ रहा है। जिसके बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

इधर, क्षेत्र के लोगों ने वन विभाग और स्थानीय प्रशासन से जल्द से जल्द गुलदार की खोज खबर लेकर लोगों को दहशत से बाहर निकालने की अपील की है।

बताते चलें कि कुछ दिन पहले ही नैनीताल रोड में शीशमहल के पास एक सात साल का बालक गुलदार का शिकार हुआ था। शुक्रवार रात तिकोनिया क्षेत्र की आबादी के बीच गुलदार नजर आया। ऐसे में शहर के लोग बारिश के बीच गुलदार की दहशत में आ गए हैं।

लालडांठ के बिठौरिया क्षेत्र में रविवार तड़के दिखे गुलदार की जानकारी जैसे ही क्षेत्र के लोगों को लगी तो सभी सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गए। बारिश और रविवार का दिन होने से बच्चे भी घरों में कैद हैं। लोग अनुमान लगा रहे हैं कि क्या पता कॉलोनी से निकलकर न जाने किस इलाके में गुलदार गया होगा।

प्रेस 15 न्यूज ने जिलाधिकारी वंदना सिंह, एसडीएम परितोष वर्मा और सिटी मजिस्ट्रेट एपी बाजपेई के अधिकारिक व्हाट्सएप नंबर पर खबर भेजकर मामले की जानकारी दी है।

ऐसे में हम आपसे यही अपील करेंगे कि सतर्क रहें और सुरक्षित रहें। खासतौर पर रात के समय अंधेरे रास्तों और झाड़ी वाले इलाकों से गुजरने से बचें।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
2
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें