नैनीताल में खामखां बदनाम हो गया गुलदार, युवती को उठा ले गया था आशिक

खबर शेयर करें -

नैनीताल , प्रेस15 न्यूज। भगवान न करे किसी माता पिता को ऐसी बेटी मिले। गांव में रहकर विषम परिस्थितियों के बीच खेती बाड़ी करके जिन माता पिता ने बेटी को पढ़ाया लिखाया, आज वही बेटी परिवार की मान मर्यादा और संस्कारों को तिलांजलि दे गई।

अब पूरी खबर भी जान लीजिए। दरअसल, नैनीताल के एक गांव में गुलदार के शिकार होने वाली जिस युवती की खबर ने पूरे उत्तराखंड को हिला दिया था वह युवती सकुशल नैनीताल के एक होटल में मुस्लिम युवक के साथ पकड़ी गई है। जबकि अनहोनी की आशंका के बीच पिछले दो दिन से वन विभाग की टीम पुलिस के साथ मिलकर उसे गांव के जंगल में ढूंढ रही थी। इतना ही नहीं मंत्री रेखा आर्य तक ने मामले का संज्ञान लेकर जिला प्रशासन को निर्देश दिए थे।

ऐसे में समझ सकते हैं कि कैसे चालाक युवती ने गुलदार के आतंक की आड़ लेकर अपनी घिनौनी मंशा को अंजाम दिया और घरवालों के साथ साथ पूरे गांव को अंधेरे में रखा।

बीते शुक्रवार को नैनीताल के एक गांव की रहने वाली 22 वर्षीय युवती पर गुलदार के हमले की सूचना ग्रामीणों ने वन विभाग को दी थी।

खोजबीन करने पर छात्रा के कपड़े और मोबाइल कवर मिला था। आशंका थी कि युवती को गुलदार उठाकर ले गया है। वन विभाग की टीम युवती को तलाश कर ही रही थी कि नैनीताल के एक होटल में युवती भली चंगी मिल गई।

शनिवार शाम नैनीताल के एक होटल में मुस्लिम युवक के साथ युवती के मिलने की सूचना ने सबको हैरान कर दिया। सूचना पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर मल्लीताल कोतवाली ले आई।

पुलिस दोनों से अलग अलग पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि युवक और युवती पिछले पांच साल से संपर्क में थे। जिसने भी यह खबर सुनी वो चालाक युवती को देखने मल्लीताल कोतवाली पहुंच गया।

बताते चलें कि जिस वक्त युवती को गुलदार द्वारा उठा ले जाने की खबर फैली, उस वक्त युवती के पिता अपनी पत्नी के साथ ससुराल गए थे।

ऐसे में युवती के मुस्लिम युवक के साथ पकड़े जाने की खबर ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं। प्रथमदृष्टया पूरे झोल में युवती को सोची समझी प्लानिंग सामने आ रही है। पूरी कहानी से जल्द पुलिस और वन विभाग पर्दा उठाएगा।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें