बनभूलपुरा क्षेत्र के वार्ड 59 और 60 में 37 करोड़ की लागत से होंगे विकास कार्य, निरीक्षण को पहुंचे मजहर नईम नवाब

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। नगर निगम के वार्ड 59 और 60 में पेयजल, सडक, नाला एवं सीवर लाईन का कार्य गुणवत्ता और समय से पूरा हो, इसके लिए अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष मजहर नईम नवाब बेहद सजग हैं

शुक्रवार को मजहर नईम नवाब ने स्थलीय निरीक्षण के दौरान कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री की घोषणा के तहत 37 करोड की लागत से बनभूलपुरा क्षेत्र के सबसे बड़े वार्ड 59 एवं 60 में विकास के काम हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि धनराशि का आवंटन सरकार द्वारा कर दिया है। दोनो वार्डों मे पेयजल,सीवर, सड़क और सड़क किनारे नालियों का निर्माण होना है। उन्होंने कहा क्षेत्रवासियों को कार्य पूर्ण होने के पश्चात पेयजल,सीवर, सडक समस्या से निजात मिलेगी।

उन्होंने अधिकारियों से कहा कि कार्य समयबद्व तरीके से पूर्ण किये जाएं ताकि आमजनता को इसका लाभ समय से मिल सके। उन्होंने कहा इससे पूर्व 20 करोड की लागत से क्षेत्र में नई पेयजल लाईन बिछा दी गई है। जिसके रखरखाव का जिम्मा पेयजल निगम को 5 वर्ष के लिए दिया गया है।

मजहर नईम नवाब ने कहा कि सरकार आमजमानस के लिए अनेकों जनकल्याणकारी योजनाओं पर कार्य कर समाज के अन्तिम तबके के व्यक्ति तक लाभ पहुचाने का कार्य कर रही है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
1
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें