PM Modi के जबरा फैन हल्द्वानी निवासी लोकगायक दीपक सुयाल को साइबर ठगों ने दी बड़ी टेंशन, कोतवाली पहुंचकर बयां किया दर्द

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। उत्तराखंड में साइबर अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। ऐसा क्यों है, इसका सटीक जवाब तो उत्तराखंड की मित्र पुलिस ही दे सकती है। फिलहाल ताजा मामला हल्द्वानी से है जहां पीएम मोदी के जबरा फैन और जाने माने लोकगायक दीपक कुमार सुयाल के दिन का चैन और रातों की नींद साइबर अपराधियों ने एक झटके में उड़ा दी। हालाकि शक के घेरे में संगीत बिरादरी के लोग ही हैं।

दिव्यांग लोकगायक दीपक कुमार सुयाल के यूट्यूब चैनल के साथ छेड़छाड़ कर अपराधियों ने सारा कंटेंट ही उड़ा दिया। इतना ही नहीं दीपक के जीमेल और पासवर्ड को भी हैक कर लिया गया। जिसके बाद शनिवार को दीपक अपनी पीड़ा लेकर हल्द्वानी कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की।

पुलिस को दी तहरीर में लोकगायक दीपक कुमार सुयाल ने बताया कि शुक्रवार शाम उनके मोबाइल पर अंजान नंबर से काल आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह यूट्यूब कंपनी से बोल रहा है। इसके कुछ देर बाद ही उनका फोन अचानक बंद हो गया। जब उन्होंने दोबारा फोन को खोला तो वो सन्न रह गए।

दीपक के अनुसार, उनके यूट्यूब चैनल के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया गया। साथ ही अपलोड किए गए सारे गीत भी उड़ गए। इतना ही नहीं उनकी जीमेल आईडी और पासवर्ड भी हैक हो गया। जिसके बाद उन्होंने नई जीमेल आईडी बनाई।

दीपक ने बताया कि अनजान नम्बर से काल आने के कुछ देर पहले ही उन्होंने अपना नया धमाकेदार गीत यूट्यूब पर अपलोड किया था। जिसका श्रीगणेश कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत के कर कमलों से उनके कैंप कार्यालय में हुआ था। दीपक ने बताया कि उन्होंने पूरे मामले से कुमाऊं आयुक्त को भी अवगत कराया है। कुमाऊं आयुक्त ने उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा भी दिया है।

लोकगायक दीपक कुमार सुयाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि उन्हें इस पूरे खेल में अपने ही बीच के कुछ लोकगायकों पर शक है। उन्होंने ही उनके यूट्यूब चैनल को तहसनहस करने में बड़ी भूमिका निभाई है। पुलिस जांच में वह उन सभी का नाम खोलेंगे।

दीपक कुमार सुयाल ने पुलिस से जल्द से जल्द अपराधी की पहचान करने और उनके यूट्यूब चैनल को रिकवर करने का आग्रह साइबर सेल से किया है।

बताते चलें कि लोकगायक दीपक कुमार सुयाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जबरा फैन हैं। अपनी गायकी में वो अक्सर पीएम मोदी के फैसलों और विकास की गाथा को शामिल करते हुए ठुमके लगाने पर मजबूर कर देते हैं।

उत्तराखंड सरकार, संस्कृति विभाग समेत जिला प्रशासन विभिन्न अवसरों पर दीपक सुयाल को लोकगायकी के लिए सम्मानित भी कर चुका है। लोकसभा चुनाव में भी दीपक ने नैनीताल जिले के वोटर्स को जागरुक करने में बड़ी भूमिका निभाई थी। उनकी गायकी का अंदाज ही उन्हें आमजन के बीच चर्चित बना देता है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें