लोकतंत्र की हत्या के लिए कांग्रेस के बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया, PM मोदी और अमित शाह पर जमकर बरसे राहुल गांधी, ये तक कह डाला 

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली, प्रेस15 न्यूज। नफ़रत से भरी ‘असुर शक्ति’ ने लोकतंत्र की हत्या के लिए कांग्रेस के बैंक अकाउंट को फ्रीज़ कर दिया है।

हम न प्रचार कर सकते हैं, न विज्ञापन दे सकते हैं, और न ही हमें आम चुनावों में किसी भी स्तर पर लेवल प्लेइंग फील्ड है।

30 साल पुराने मामले और ₹14 लाख की अनियमितता के आरोप में नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए कांग्रेस पर ₹200 करोड़ का जुर्माना लगाया गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने यह बात कहते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पर लोकतंत्र को तहसनहस करने का आरोप लगाया है।

राहुल गांधी ने कहा कि सबसे बड़े विपक्षी दल की ‘फाइनेंशियल आइडेंटिटी’ को मिटाने की कोशिश हो रही है और लोकतंत्र की रक्षा के लिए बनाए गए संस्थान तमाशा देख रहे हैं।

न्यायिक संस्थान चुप हैं, मीडिया चुप है, और जिसका काम ही निष्पक्ष चुनाव कराना है वो चुनाव आयोग भी इस ‘क्रिमिनल एक्शन’ पर चुप्पी साधे हुए है।

राहुल ने आगे कहा कि क्या अब भी आपको लगता है देश में लोकतंत्र बचा है? देश की जनता की सबसे बड़ी ताकत लोकतंत्र और सबसे कीमती धरोहर संविधान को सरेआम लूटा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि यह हमला कांग्रेस पर नहीं, जनता के अधिकारों और देश के भविष्य पर है। कांग्रेस का अकाउंट नहीं, देश में लोकतंत्र फ्रीज़ कर दिया गया है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें