मुख्यमंत्री धामी का हल्द्वानी दौरा, दीपक बल्यूटिया के घर और कैंप कार्यालय में पुलिस का डेरा, ये है वजह

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। आज सीएम धामी का हल्द्वानी दौरा है। ऐसे में पुलिस प्रशासन मुख्यमंत्री के वीवीआईपी कार्यक्रम का सफल बनाने में जुटा हुआ है।

ऐसे में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया का घर और कैंप कार्यालय पुलिस छावनी में तब्लीद हो गया है।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया को घेरे पुलिसकर्मी।

दरअसल, दीपक बल्यूटिया उत्तराखंड के विकास से जुड़े मुद्दों को लेकर सीएम धामी से मिलना चाह रहे हैं। जैसे ही उनकी इस मंशा की खबर पुलिस प्रशासन को लगी तो हड़कंप मच गया। अधिकारियों के फोन घनघनाने लगे। और फिर दीपक के मान मनौव्वल का दौर शुरू हो गया।

दीपक सबको समझाते रहे कि वो सीएम का विरोध नहीं कर रहे हैं। उन्हें पांच मिनट उत्तराखंड के मुद्दों पर सीएम से बात करनी है। फिर क्यों पुलिस प्रशासन घबराया हुआ है।

कुछ ही देर में दीपक बल्यूटिया का पॉलीशीट स्थित घर और कैंप कार्यालय पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। काठगोदाम और वनभूलपुरा थानाध्यक्ष दलबल के साथ दीपक बल्यूटिया के कैंप कार्यालय पहुंच गए।

इस दौरान दीपक बल्यूटिया ने साफ किया कि वो सीएम धामी के दौरे विरोध नहीं कर रहे हैं। उन पर विकास पुरुष पंडित नारायण दत्त तिवारी की विकास वाली विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी है।

यही वजह है कि आज वो सीएम धामी से मिलकर उत्तराखंड के विकास के मुद्दों को रखना चाहते हैं। लेकिन पुलिस बेवजह उन्हें रोक रही है। और उनका घर और दफ्तर पुलिस छावनी बना दिया गया है।

प्रेस 15 न्यूज से विशेष बातचीत में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने कहा कि वह लोकतांत्रिक ढंग से अपनी बात राज्य के मुखिया के सामने रखना चाहते हैं बावजूद इसके पुलिस प्रशासन क्यों घबराया हुआ है, उनकी समझ से परे है। अब पुलिस प्रशासन की नजर दीपक बल्यूटिया के अगले कदम पर टिक गई है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें