ट्रेन में पंतनगर से बाजपुर जा रहे भाजपा नेता की लालकुआं में अचानक थमी सांसें, सन्न्न रह गए यात्री

खबर शेयर करें -

बाजपुर, प्रेस 15 न्यूज। भागमभाग भरी जीवनशैली में जिंदगी ही खतरे में आ गई है। लगातार हार्ट अटैक के मामले सामने आ रहे हैं।

सोमवार सुबह डेमू ट्रेन में बाजपुर निवासी भाजपा नेता का शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि हार्टअटैक के चलते ही उनकी मौत हुई।

सोमवार सुबह लालकुआं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 4 पर डेमू ट्रेन संख्या 05351 रुकी हुई थी। तभी पता चला कि एक व्यक्ति का शव ट्रेन के भीतर पड़ा है।

सूचना पर पहुंचे रेलवे सुरक्षा बल के जवानों ने शव को ट्रेन से नीचे उतारा। पूछताछ कि तो यात्रियों ने बताया कि हार्टअटैक के कारण व्यक्ति की मौत हुई है। कुछ देर पहले तक भाजपा नेता सामान्य थे। अचानक हार्ट अटैक से उनकी सांसें थमने से यात्री भी सन्न रह गए।

शव की पहचान भाजपा नेता अनिल कुमार जोशी (63) पुत्र राजकुमार जोशी निवासी नंदपुर नरकाटोपा, बाजपुर के रूप में हुई।

सूचना पर पहुंचे मृतक के भाई ललित कुमार जोशी ने बताया कि अनिल बलरामपुर अपने बेटे के यहां गए थे। वहां से वापसी के दौरान वह पंतनगर रेलवे स्टेशन से बाजपुर के लिए डेमू ट्रेन में सवार हुए थे। इस बीच रास्ते में हार्टअटैक से उनका निधन हो गया।

जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हल्द्वानी भेजा। जिसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। वहीं, भाजपा नेता के निधन से परिजन समेत भाजपा परिवार में शोक की लहर है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें