हल्द्वानीवासी ध्यान दें: आज चार घंटे बंद रहेगा नैनीताल रोड पर यातायात, खबर पढ़कर घर से निकलें

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। आज सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे तक काठगोदाम रेलवे स्टेशन के समीप खतरनाक स्थिति में खड़े पेड़ों का पातन किया जाना है, जिस कारण काठगोदाम क्षेत्र में नैनीताल मुख्य मार्ग नरीमन तिराहे से कॉलटैक्स तिराहे तक यातायात बाधित रहेगा।

सिटी मजिस्ट्रेट एपी बाजपेई ने बताया कि आज चार जुलाई को सुबह नौ बजे से दोपहर एक बजे बजे के मध्य हल्द्वानी से पहाड़ की ओर आने जाने वाले समस्त वाहन वाया गौलापार बाईपास हल्द्वानी- बनभुलपुरा मार्ग का प्रयोग करते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे।

बताते चलें कि इन दिनों काठगोदाम रेलवे स्टेशन चौराहे से लेकर नरीमन चौराहे तक सड़क चौड़ीकरण का कार्य चल रहा है। जिसकी जद में सालों पुराने पेड़ भी आ रहे हैं। सड़क किनारे खड़े विशालकाय पेड़ों की जड़ें तक खुद दी गईं हैं। ऐसे में कल तक जो पेड़ हल्द्वानी और यहां से गुजरने वाले पर्यटकों को शुद्ध हवा और छाया देते थे, आज सिस्टम की काहिली के चलते ये पेड़ सड़क से गुजरने वालों के लिए खतरा बन गए हैं।

बीते दिनों काठगोदाम के नरीमन चौराहे के पास विशालकाय पेड़ के सड़क के बीचों बीच गिरने से दिल्ली के पर्यटक दंपति की जान बाल बाल बची थी। ऐसे मे अब प्रशासन इन पेड़ों के कटान में जुट गया है। हालाकि नरीमन चौराहे के पास खड़े पाखड़ के पेड़ समेत अन्य पेड़ों को ट्रांसप्लांट की बात भी जिला प्रशासन की तरफ कही गई लेकिन फिलहाल यह आदेश भी हवाहवाई दिख रहा है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें