हल्द्वानीवासी ध्यान दें: कल फिर नैनीताल रोड पर पेड़ों को कटना है, साढ़े तीन घंटे तक इस सड़क पर No Entry

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। नैनीताल रोड पर जो हरे भरे पेड़ कभी हल्द्वानी के लोगों के साथ- साथ यहां से गुजरने वाले पर्यटकों को सुकून का एहसास कराते थे, आज उन पर आरी चल रही है।

फिलहाल काठगोदाम रेलवे स्टेशन चौराहे से लेकर नरीमन चौराहे के सालों पुराने पाखड़, पीपल और दूसरी प्रजाति के पेड़ों का नंबर है। ऐसे में इन दिनों प्रशासन ने इन पेड़ों की लापिंग यानी टहनियों को काटने का कार्य युद्धस्तर पर शुरू कर दिया है।

यह भी देखें : चौड़ी सड़क के लिए हल्द्वानी के हरे भरे पेड़ों पर चलेगी आरी VIDEO

इस कारण बीते रोज चार घंटे तक इस मार्ग पर यातायात रोका गया था, अब कल यानी छह जुलाई को भी नरीमन तिराहे से कॉलटैक्स तिराहे तक यातायात बाधित रहेगा।

सिटी मजिस्ट्रेट की ओर से जारी प्रेस नोट में बताया गया है कि नरीमन चौराहा काठगोदाम के समीप खतरनाक स्थिति में खड़े अवशेष पेड़ों की लॉपिंग की जानी है, जिस कारण छह जुलाई को साढ़े तीन घंटा काठगोदाम क्षेत्र में नैनीताल मुख्य मार्ग नरीमन तिराहे से कॉलटैक्स तिराहे तक यातायात बाधित रहेगा।

छह जुलाई को सुबह 09:30 से 13:00 बजे के मध्य हल्द्वानी से पर्वतीय क्षेत्र की ओर आने जाने वाले समस्त वाहन वाया गौलापार बाईपास हल्द्वानी- बनभुलपुरा मार्ग का प्रयोग करते हुए अपने गंतव्य को जाएंगे। इस दौरान में नरीमन चौराहे के आसपास के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति भी बाधित रहेगी।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें