हल्द्वानी: Facebook में तमंचे पे डिस्को कर रहा था खुराफाती, हवालात में होना पड़ा Live  

खबर शेयर करें -

Haldwani crime news: हल्द्वानी, प्रेस15 न्यूज। सोशल मीडिया और ब्लॉगिंग के इस दौर में दूसरों को टशन दिखाने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं। हालात भले फटे हाल हों लेकिन खुद को सोशल मीडिया में चमकाने की ख्वाहिश पालने वालों की तादाद रोजाना बढ़ती जा रही है। ऐसी ही कुछ बनभूलपूरा के एक 20 साल के बिगड़ैल की कहानी है।

सोशल मीडिया में खुद को बड़ा बदमाश साबित करने के लिए इस बिगड़ैल ने अवैध तमंचे के साथ अपनी फोटो फेसबुक स्टेट्स में शेयर कर दी। उसे लगा था कि उसके स्टेटस पर एक से बढ़कर एक कमेंट आयेंगे और वो पूरे इलाके का बड़ा बदमाश बन जाएगा।

ऐसा हुआ भी, इस बिगड़ैल युवक की फेसबुक गैंग की नजर जैसे ही लहराते तमंचे पर पड़ी तो उन्होंने कॉमेंट कर इसे धनिए के पेड़ में चढ़ाने में भी देर नहीं लगाई लेकिन जैसे ही इस दुस्साहस की खबर पुलिस को लगी तो एक झटके में जमीन पर घसीट दिया। तमंचे पर डिस्को करना खुराफाती युवक को भारी पड़ गया और सलाखों के पीछे live होना पड़ा।

पुलिस ने आरोपी को अवैध तमंचा 315 बोर के साथ इन्द्रानगर फाटक के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ थाना बनभूलपुरा में 31/2024 U/S 3/25 ARMS ACT में अभियोग दर्ज किया गया है।

खुराफाती बिगड़ैल युवक की पहचान शाकिर पुत्र शरारुद्दीन निवासी इन्द्रानगर, रहमान मेडिकल वाली गली, वार्ड नंबर 31, बनभूलपुरा के तौर पर हुई है। फिलहाल पुलिस ने सभी से आग्रह किया है कि सोशल मीडिया में कभी भी हथियारों का प्रदर्शन न करें। वरना सलाखों के पीछे से live होना तय है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें