नैनीताल के बगड़ तल्ला गांव में फोन पर बात कर रही थी 22 साल की युवती, उठा ले गया गुलदार

खबर शेयर करें -

नैनीताल, प्रेस15 न्यूज। उत्तराखंड के पहाड़ी जिलों में गुलदार की दहशत खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक के बाद एक पहाड़ के लोग गुलदार का शिकार बन रहे हैं लेकिन वन विभाग और सरकार इस गंभीर समस्या के निदान के प्रति संवेदनशील नजर नहीं आ रहा है। अब नैनीताल से करीब 21 किलोमीटर दूर पंगोट क्षेत्र के गांव बगड़ तल्ला में गुलदार एक युवती को जबड़े में दबाकर उठा ले गया। उसके बाद हर बार की तरह वन विभाग की टीम ग्रामीणों के साथ जंगल में युवती की तलाश में जुट गई। फिलहाल युवती का कोई सुराग नहीं लग सका है। मौके से युवती के चप्पल और फटे कपड़े मिले हैं।

शुक्रवार शाम करीब साढ़े पांच बजे बगड़ तल्ला गांव के तोला तोक निवासी गोधन सिंह मेहरा की 22 वर्षीय पुत्री सुमन घर के पास खेत में बंधा कुत्ता खोलने गई थी। इस दौरान वह मोबाइल पर बात करने लगी। तभी अचानक घात लगाकर बैठा गुलदार झपटा और उसे जंगल की ओर ले गया। युवती ने चीख सुनकर ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त युवती के पिता पत्नी के साथ ससुराल सौड़ गांव गए थे।

क्षेत्र के लोगों ने बताया कि क्षेत्र में गुलदार के साथ ही बाघ का आतंक बना हुआ है। गुलदार रोज गांव के नजदीक मंडराते नजर आ रहे हैं। इधर, नैनीताल के तल्लीताल क्षेत्र के हरिनगर, कृष्णापुर, दुर्गापुर और सिपाहीधारा क्षेत्र में भी गुलदार का आतंक बना है। आए दिन गुलदार क्षेत्र में आवारा कुत्तों को शिकार कर रहा है। ग्रामीणों में दहशत बनी हुई है। क्षेत्र के लोगों ने डीएफओ को ज्ञापन भेजकर गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा लगवाने की मांग की है।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें