दिल्ली के 19 लोग खुशी खुशी घूमने आए थे नैनीताल, ड्राइवर ने एक झटके में पहुंचा दिया अस्पताल

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी, प्रेस 15 न्यूज। कार हो या बाइक या फिर बस ही क्यों न हो, न जाने इन्हें चलाने वाले लोग ये क्यों भूल जाते हैं कि उनकी एक चूक की वजह से कई लोगों की जिंदगी तबाह हो सकती है। वो भी तब जबकि हर रोज सड़क हादसों की खबरें सामने आती हैं।

बावजूद इसके वाहनों की तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार शाम करीब चार बजे नैनीताल- कालाढूंगी रोड पर प्रिया बैंड के पास कालाढूंगी से लगभग चार किलोमीटर पहले दिल्ली निवासी यात्रियों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर पलट गया। अचानक टेंपो ट्रैवलर पलटने से यात्रियों में चीखपुकार मच गई।

अस्पताल में घायल यात्री का हालचाल जानते सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई।

जानकारी के मुताबिक, टेंपो ट्रैवलर चालक की गति तेज होने और सामने से दूसरा वाहन आने पर अचानक ब्रेक लगाने के दौरान टेंपो ट्रेवलर पलट गया।

हादसे के वक्त टेंपो ट्रैवलर में 19 लोग सवार थे। नौ लोगों को चोटें आई हैं। इसमें तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं, अन्य यात्री मामूली रूप से घायल हैं।

घायलों को 108 की मदद से हल्द्वानी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हादसे का शिकार बने लोग दिल्ली के करोलबाग और मोती नगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। सभी शुक्रवार दोपहर नैनीताल के पंगूठ घूमने गए थे और आज वापसी के दौरान यह हादसा हो गया।

अस्पताल के बेड में दर्द से कराहती घायल महिला।

सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट एपी वाजपेई ने निजी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और अस्पताल प्रशासन से प्राथमिकता के आधार पर पर्यटकों का उपचार करने के निर्देश दिए।

What’s your Reaction?
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0
+1
0

संजय पाठक

संपादक - प्रेस 15 न्यूज | अन्याय के विरुद्ध, सच के संग हूं... हां मैं एक पत्रकार हूं

सम्बंधित खबरें